scorecardresearch
 

WWE WrestleMania 37: साल के सबसे बड़े रेस्लिंग मैच में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से भिड़ेगा ये स्टार रेसलर

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के इस साल के सबसे मुकाबले में WWE सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान हो गया है. हम बात कर रहे हैं WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बारे में.

WWE WrestleMania 37 roman reigns match announced WWE WrestleMania 37 roman reigns match announced

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के इस साल के सबसे मुकाबले में WWE सुपरस्टार और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के मैच का ऐलान हो गया है. हम बात कर रहे हैं WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के बारे में. साल के सबसे बड़े पीपीवी यानी WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) के रिंग में चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला ऐज (Edge) से होगा.

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने ट्वीट कर इस मैच का आधिकारिक ऐलान कर दिया है. मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) का टाइटल अपने नाम करने वाले ऐज और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच यह मुकाबला 10-11 अप्रैल 2021 को होगा. इस दौरान दोनों के बीच घमासान देखने को मिल सकता है. इस महामुकाबले में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करते दिखेंगे.

दरअसल, एलिमिनेशन चैंबर (WWE Elimination Chamber) के मैच में डेनियल ब्रायन को चारो खाने चित कर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया. जिसके तुरंत बाद 2021 रंबल मैच जीतने वाले ऐज ने रिंग में एंट्री की और इससे पहले कि रोमन संभल पाते, ऐज ने उन्हें स्पीयर दे मारा.

स्पीयर मारने के बाद रोमन चित हो गए और इसी दौरान ऐज ने रेसलमेनिया (WrestleMania) के साइन की तरफ अपनी नजरें दौड़ाईं. इसी दौरान साफ हो गया था कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया का महामुकाबला खेला जाएगा. हालांकि कुछ ही देर बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) ने भी इसकी आधिकारिक घोषणा कर ही दी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें