scorecardresearch
 

Indonesia Masters: भारत को सेमीफाइनल में लगा डबल झटका, सिंधु के बाद श्रीकांत भी बाहर

पीवी सिंधु के बाद इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट में मेन्स सिंगल्स कैटेगरी में किदांबी श्रीकांत को करारी हार का सामना करना पड़ा है. पीवी सिंधु भी जापानी खिलाड़ी अकाने यामागुची के हाथों एकतरफा मुकाबले में हार गईं थी.

के. श्रीकांत के. श्रीकांत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंडोनेशिया मास्टर्स में भारतीय चुनौती खत्म
  • सिंधु के बाद श्रीकांत भी सेमीफाइनल में हारे
  • 14-21, 9-21 से मिली मात

इंडोनेशिया ओपन टूर्नामेंट की मेन्स सिंगल्स कैटेगरी के सेमीफाइनल मुकाबले में किदांबी श्रीकांत को डेनिस खिलाड़ी ऐंद्रेस ऐंटेन्सन को हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा है.

ऐंटेन्सन ने श्रीकांत को 41 मिनट में ही 21-14, 21-9 से मात दी. इसके पहले सुबह पीवी सिंधु भी जापानी स्टार खिलाड़ी अकाने यामागुची के हाथों 13-21, 9-21 के अंतर से बुरी तरह हारी थीं. तीसरी वरीयता प्राप्त ऐंटेन्सन मैच की शुरुआत के बाद पूरे मुकाबले में श्रीकांत पर हावी रहे. 

मैच की शुरुआत में श्रीकांत ने ऐंटेन्सन की बराबरी करने की कोशिश की, लेकिन ऐंटेन्सन के एक बार बढ़त लेने के बाद श्रीकांत वापसी नहीं कर पाए. दूसरे राउंड में भी श्रीकांत ने बराबरी की कोशिश की थी, लेकिन ऐंटेन्सन पर हावी रहे, लगातार प्वॉइंट लेते रहे.

ऐंटेन्सन ने एक बार बढ़त लेने के बाद श्रीकांत को मैच से बिल्कुल बाहर कर दिया. श्रीकांत की हार के बाद इंडोनेशिया मास्टर्स टूर्नामेंट से भारतीय उम्मीद भी खत्म हो गई है. 

पीवी सिंधु को भी जापानी स्टार खिलाड़ी अकाने यामागुची के हाथों 13-21, 9-21 के अंतर से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. सिंधु का रिकॉर्ड यामागुची के खिलाफ काफी बेहतर होने के बावजूद एकतरफा हार मिली. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×