scorecardresearch
 

DC vs PBKS, IPL 2022 fantasy 11 prediction: प्लेऑफ के लिए ऋषभ-मयंक झोंकेंगे ताकत, जीत के लिए क्या होगी प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच करो या मरो का मुकाबला होगा. यह मैच सोमवार को मुंबई की डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा...

X
DC vs PBKS (Twitter)
DC vs PBKS (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 में आज दिल्ली-पंजाब के बीच मैच
  • आज जीतने वाली टीम प्लेऑफ के करीब होगी

IPL 2022, fantasy 11 prediction of DC vs PBKS IPL Match: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में आज प्लेऑफ के टिकट के लिए ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल के बीच घमासान टक्कर होने वाली है. पंत की कप्तान वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मयंक की टीम पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए यह 'करो या मरो' का मुकाबला होगा.

यह मैच मुंबई की डीवाई पाटिल स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा. दिल्ली और पंजाब के अभी 12-12 अंक हैं और दोनों टीमों को अब अपने 2-2 मैच और खेलने हैं. इनमें से एक मैच एक-दूसरे के खिलाफ ही होगा, जो आज ही खेलना जाना है. ऐसे में यह तो तय है कि दोनों टीमें अपने बाकी बचे दोनों मैच नहीं जीत पाएंगी.

आज जो जीता वही प्लेऑफ का सिकंदर बन सकेगा

दिल्ली और पंजाब में से कोई एक टीम ही अपने दोनों मैच जीत सकेगी. ऐसे में इन दोनों में से किसी एक टीम के पास ही दोनों मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने का मौका है. दिल्ली-पंजाब की टीम एक मैच जीतकर भी प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर सकती है, यदि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) अपना बचा हुआ एक मैच हार जाए.

वहीं, लखनऊ और राजस्थान टीम अपना आखिरी मैच हारकर भी हर हाल में प्लेऑफ में पहुंचेंगी. जबकि गुजरात टाइटन्स (GT) 20 पॉइंट्स के साथ टॉप पर रहते हुए पहले ही क्वालिफाई कर चुकी है.

ये हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग-11

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, हरप्रीत बरार, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह.

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ/केएस भरत, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्किया और चेतन सकारिया.

फैंटेसी 11

लो-रिस्क प्लेइंग-11

कैगिसो रबाडा (कप्तान), मिचेल मार्श (उपकप्तान), ऋषभ पंत, जॉनी बेयरस्टो, डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन और एनरिक नॉर्किया.

हाई-रिस्क प्लेइंग-11

जॉनी बेयरस्टो (कप्तान), एनरिक नॉर्किया (उपकप्तान), ऋषभ पंत, डेविड वॉर्नर, मयंक अग्रवाल, रोवमैन पॉवेल, मिचेल मार्श, लियाम लिविंगस्टोन, कुलदीप यादव, कैगिसो रबाडा और राहुल चाहर.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें