scorecardresearch
 

Corona In IPL 2022: कोरोना का ऐसा खौफ! ड्रेसिंग रूम में भी मास्क पहने दिखे रिकी पोंटिंग समेत बाकी स्टाफ मेंबर्स

दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना के मामले हैं और इस बीच 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच हुआ. जब गेम चल रहा था, उस वक्त ड्रेसिंग रूम में बैठे सभी सपोर्ट स्टाफ और प्लेयर्स ने मास्क पहना हुआ था.

X
Delhi Capitals Staff (@IPL) Delhi Capitals Staff (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आईपीएल 2022 पर कोरोना का साया
  • दिल्ली कैपिटल्स के ग्रुप में हैं कुल 6 केस

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स पर 9 विकेट से जीत दर्ज की. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये दिन आसान नहीं रहा क्योंकि टीम के टिम सिफर्ट को कोरोना हो गया था, ऐसे में मैच पर संकट बना हुआ था. 

दिल्ली कैपिटल्स में कुल 6 कोरोना के मामले सामने आ गए हैं. कोरोना का खौफ ऐसा है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान ड्रेसिंग रूम में भी सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ मास्क पहने हुए नज़र आए.

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग, प्रवीण आमरे, शेन वॉटसन, अजित अगारकर समेत सपोर्ट स्टाफ के अन्य सदस्य और खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में भी मास्क पहने हुए नज़र आए थे. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया और इस सीजन की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. 

क्लिक करें: दिल्ली कैपिटल्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, आज के मैच पर संकट के बादल 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने भी मैच के बाद कहा कि उनके लिए ये काफी मुश्किल था, क्योंकि सुबह ही टिम सिफर्ट को कोरोना होने का पता चला. उसके बाद पता नहीं चल रहा था कि मैच होगा या नहीं होगा, ऐसे में काफी चीज़ें कन्फ्यूज़ करने वाली थीं. 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के ग्रुप में कुल 6 कोरोना के मामले हैं. इनमें दो खिलाड़ी हैं, जो कि टिम सिफर्ट और मिचेल मार्श हैं. बाकी चार सपोर्ट स्टाफ के सदस्य हैं. 

अगर मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने इस मैच में पहले बैटिंग की और सिर्फ 115 का स्कोर बनाया. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 11वें ओवर में ही इस स्कोर को पा लिया और 9 विकेट से जीत दर्ज की. 


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें