scorecardresearch
 

IPL 2022: आईपीएल देखने मैदान पर पहुंच गई काली बिल्ली, थोड़ी देर रुका रहा मैच, VIDEO

पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबले के दौरान एक बिल्ली साइट स्क्रीन पर आकर बैठ गई. इसके चलते कुछ देर तक खेल रुका रहा.

X
Faf du Plesis and Cat (@IPL) Faf du Plesis and Cat (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंजाब किंग्स की 54 रनों से शानदार जीत
  • मुकाबले के दौरान हुआ दिलचस्प वाकया

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला हुआ. मुंबई के ऐतिहासिक ब्रेबोर्न स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने थीं. इस मुकाबले में एक दिलचस्प वाकया देखने को मिला, जब एक बिल्ली साइट स्क्रीन पर जाकर बैठ गई.

यह पूरा वाकया आरसीबी की पारी के पहले ओवर में घटा. उस समय विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर थे. बिल्ली स्क्रीन के ठीक सामने बैठी थी, जिसे देखकर डु प्लेसिस पूरी तरह से चकित रह गए. बिल्ली कुछ देरतक स्क्रीन के सामने आराम से बैठी रही, जिसके चलते खेल रूका रहा. बिल्ली कुछ देर बार वहां से चलती बनी, जिसके बाद खेल शुरू हो सका.

सोशल मीडिया पर बिल्ली से जुड़े इस वाकये का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. क्रिकेट साइट स्क्रीन वनडे एवं टी20 क्रिकेट में काले रंग की होती है क्योंकि काले रंग टेस्ट मैचों में चूंकि लाल या गुलाबी गेंद का उपयोग किया जाता है, ऐसे में साइट स्क्रीन आमतौर पर सफेद होती है.

आरसीबी की 54 रनों से हार

मुकाबले की बात करें, तो टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए  पंजाब किंग्स ने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 209 रन बनाए थे. जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, जिसमें  सात छक्के और चार चौके शामिल रहे. वहीं लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों पर 5 चौकों एवं चार छक्के की मदद से 70 रनों का योगदान दिया. आरसीबी की ओर से हर्षल पटेल ने चार और वानिंदु हसारंगा ने दो सफलताएं हासिल कीं.

टारगेट का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी. मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 35 और रजत पाटीदार ने 26 रनों का योगदान दिया. पंजाब किंग्स की ओर से कैगिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा तीन सफलताएं हासिल कीं. इसके अलावा राहुल चाहर और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट चटकाए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें