scorecardresearch
 

ESPL Season 2: BGMI Esports टूर्नामेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर लौटे टाइगर श्रॉफ

ESPL सीजन 2 के पांचवें सप्ताह में प्रवेश करने के साथ और सेंसेशनल होता जा रहा है. इंडिया टुडे गेमिंग और टेक्नो पोवा 3 प्रस्तुत करता है ESPL 2, हाल ही में टाइगर श्रॉफ को टूर्नामेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में वापस लाया गया है. भारत की पहली शहर-आधारित फ्रैंचाइज़ी लीग होने के साथ ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग में पहले से ही बहुत कुछ चल रहा है. मेनस्ट्रीम स्पोर्ट्स में प्रवेश करते ही ईस्पोर्ट्स भारत में लगातार पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है.

X
ESPL 2 ESPL 2

ESPL सीजन 2 काफी एक्साइटिंग होता जा रहा है. इंडिया टुडे गेमिंग और टेक्नो पोवा 3 प्रस्तुत करता है ESPL 2, बीते दिनों टाइगर श्रॉफ को टूर्नामेंट के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में वापस लाया गया है. भारत की पहली शहर-आधारित फ्रैंचाइज़ी लीग होने के साथ ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग में पहले से ही बहुत कुछ चल रहा है. मेनस्ट्रीम स्पोर्ट्स में प्रवेश करते ही ईस्पोर्ट्स भारत में लगातार पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है. बॉलीवुड के दिल की धड़कन और टाइगर श्रॉफ जैसी पॉपुलर पर्सनालिटी का जुड़ाव इस टूर्नामेंट को और लोकप्रिय बनाने और मुख्यधारा में लाने में मदद करता है. ईएसपीएल सीजन 2 के बारे में टाइगर श्रॉफ का क्या कहना है, इसके बारे में और जानने के लिए पढ़ें.

ESPL 2 के ब्रांड एंबेसडर हैं टाइगर श्रॉफ; जानें डिटेल

टाइगर श्रॉफ के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में ईस्पोर्ट्स प्रीमियर लीग के साथ जुड़ने का यह दूसरा साल है. ईएसपीएल के निदेशक, विश्वलोक नाथ ने एक बयान में कहा है कि "टाइगर श्रॉफ ने ईएसपीएल के पहले सीज़न में हाउसहोल्ड नाम बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई." गौरतलब है कि पिछले साल ईएसपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग को करीब एक मिलियन व्यूज मिले थे, जो एक बड़ी संख्या थी. इसकी लोकप्रियता में टाइगर श्रॉफ की अहम भूमिका थी. नाथ आगे कहते हैं, “उनकी स्टार पावर ने भी ईस्पोर्ट्स को मेनस्ट्रीम में लाने में मदद की. दूसरे सीजन में टाइगर के साथ अपने जुड़ाव को बढ़ाते हुए हमें खुशी हो रही है. मुझे विश्वास है कि दर्शकों के साथ टाइगर का मजबूत संबंध हमें इंडियन ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम में क्रांति लाने के अपने उद्देश्य को प्राप्त करने में बहुत मदद करेगा.”

दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ ने ईएसपीएल 2 के साथ अपनी साझेदारी के लिए आभार व्यक्त किया था. वह इस बात से सहमत हैं कि ईस्पोर्ट्स ने देश में काफी ग्रोथ किया. उन्होंने अपने एक बयान में कहा, "ईएसपीएल एथलीटों के प्रदर्शन के लिए एक नेशनल स्टेज है. मैं इस ईस्पोर्ट्स इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर खुश हूं." हमें यकीन है कि इंडिया टुडे गेमिंग का ESPL टूर्नामेंट भारत में Esports के इतिहास में शामिल होने जा रहा है.

आप टूर्नामेंट के एक्सक्लूसिव डिजिटल ब्रॉडकास्ट पार्टनर, LOCO पर ESPL 2 को लाइव देख सकते हैं. Tecno Pova 3 ESPL सीजन 2 का प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर है. Tecno Mobile ने हाल ही में भारत में अपना अंतिम गेमिंग स्मार्टफोन- Tecno Pova 3 लॉन्च किया है. टेक्नो पोवा 3 एक शक्तिशाली हेलियो जी88 प्रोसेसर, एक 7000 एमएएच बैटरी, 11 जीबी रैम और एक 128 जीबी रोम के साथ आता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें