scorecardresearch
 

ESports Premier League (ESPL) 2021: इंडिया टुडे गेमिंग ने टूर्नामेंट के लिए अपनी साझेदारों की सूची की तैयार

इंडिया टुडे ग्रुप और इंडिया टुडे गेमिंग के गेमिंग और ईस्पोर्ट्स डिवीजन ने अभी-अभी Esports Premier League (ESPL) 2021 के लिए भागीदारों की पूरी सूची साझा की है.

ESPL 2021: India Today Gaming prepares its partner list ESPL 2021: India Today Gaming prepares its partner list

इंडिया टुडे ग्रुप और इंडिया टुडे गेमिंग के गेमिंग और ईस्पोर्ट्स डिवीजन ने अभी-अभी Esports Premier League (ESPL) 2021 के लिए भागीदारों की पूरी सूची साझा की है. ESPL 2021 एक राष्ट्रव्यापी टूर्नामेंट है जो लगभग 2.5 महीने तक चलेगा. यह दुनिया में फ्री फायर के लिए पहला फ्रैंचाइज़ी-आधारित ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट है. इस आयोजन में देश के शीर्ष फ्री फायर प्रतिभाओं के लिए 25,00,000 रुपये का पुरस्कार पूल भी रखा गया है. यह कंपनी द्वारा टूर्नामेंट के लिए प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक के रूप में Infinix Mobile में शामिल होने के कुछ सप्ताह बाद आया है. बता दें कि शुरुआती घोषणा के कुछ ही हफ्तों बाद भागीदारों की कुल संख्या 10 तक पहुंच गई है. आइए ESports Premier League (ESPL) 2021 में साझेदारों की पूरी सूची देखें-

ESPL 2021 पार्टनर लिस्ट आउट

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है कि हम पहले से ही Infinix Mobile के साथ साझेदारी के बारे में जानते हैं. तो आइए उन नए खिलाड़ियों पर ध्यान दें जो हमारे साथ यात्रा में शामिल हुए हैं. टूर्नामेंट आयोजक ESPL 2021 के लिए "पावर्ड बाय" पार्टनर के रूप में पीटीसी चक दे का स्वागत करता है. यह एक पंजाबी संगीत चैनल है, जो भारत में पीटीसी टेलीविजन नेटवर्क के अंतर्गत आता है. संगीत चैनल भारतीय उपमहाद्वीप, मध्य पूर्व, यूरोप, अमेरिका, कनाडा, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया सहित कई क्षेत्रों और देशों में उपलब्ध है. कार्यक्रम के लिए स्नैकिंग पार्टनर के रूप में अगला नाम सनफीस्ट यिप्पी नूडल्स का है. जब देश में शीर्ष इंस्टेंट नूडल्स की बात आती है तो यह दूसरे स्थान पर आता है.

टूर्नामेंट के लिए मीडिया, रेडियो और स्ट्रीमिंग पार्टनर

मीडिया पार्टनर्स की बात करें तो हमने टूर्नामेंट को दुनिया के सामने लाने के लिए आजतक और टॉकईस्पोर्ट के साथ हाथ मिलाया है. AajTak भारत के सबसे पुराने हिंदी भाषा के समाचार चैनलों में से एक है. दूसरी ओर, TalkEsport भारत की सबसे पुरानी वेबसाइटों में से एक है जो ईस्पोर्ट्स के आसपास की खबरों को कवर करती है. इस सूची में Ishq 104.3 FM के साथ रेडियो पार्टनर के रूप में Disney+ Hotstar, Koode और Booyah स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में शामिल हैं.

अंत में, पार्टनर सूची का समापन ESports Premier League (ESPL) 2021 के हमारे एसोसिएट पार्टनर के रूप में Esports XO के साथ होता है. टूर्नामेंट वर्तमान में लेवल 1 के तीसरे चरण से गुजर रहा है और लगभग दो महीने अभी बाकी है. गौरतलब है कि टूर्नामेंट का पहला स्तर 15 जून, 2021 को शुरू हुआ.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें