scorecardresearch
 

वीरू ने रोजर फेडरर से कहा, आपके गाय प्रेम को देखकर अच्छा लगा

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ट्वीट पर अपने ट्वीट्स के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं.

रोजर फेडरर रोजर फेडरर

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपने ट्वीट्स के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं. सहवाग ने हाल ही में विंबलडन का खिताब अपने नाम करते वाले मशहूर टेनिस खिलाडी रोजर फेडरर की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है.

सहवाग ने इस ट्वीट में रोजर फेडरर की तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तीनों तस्वीरों में दो बातें कॉमन हैं. एक खुद फेडरर और दूसरी गाय. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा कि महान रोजर फेडरर का गाय प्रेम देखकर अच्छा लगा.

इन तस्वीरों में से पहले तस्वीर में फेडरर गाय के थन से दूध दूहने की कोशिश करते हुए भी देखे जा सकते हैं. भारत में गाय की गिनती राजनीति रूप से संवेदनशील पशुओं में की जाती है. अक्सर गाय को लेकर राजनीति देखने को मिलती है.

गोसेवा के नाम पर कथित गोरक्षकों द्वारा देश के विभिन्न हिस्सों में की जा रही हिंसाएं आजकल आम हैं. इसे लेकर पीएम नरेंद्र मोदी खुद नाराजगी जाहिर कर कार्रवाई की बात कर चुके हैं. फिर भी हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है.वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सहवाग ने सोशल मीडिया में सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखी है. वो अक्सर ऐसी बातों के लिए जमकर सुर्खियां बटोरते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें