scorecardresearch
 

ICC के पोल में कोहली और इमरान में चली जबरदस्त टक्कर, जानें कौन जीता

आईसीसी के एक पोल में बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, मौजूदा पीएम इमरान खान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली.

भारतीय कप्तान विराट कोहली भारतीय कप्तान विराट कोहली
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बतौर कप्तान प्रदर्शन पर ICC का पोल
  • कोहली और इमरान में कांटे की टक्कर

आईसीसी के एक पोल में बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान, मौजूदा पीएम इमरान खान के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. अंत में ये मुकाबला काफी कड़ा हुआ लेकिन इमरान खान ने इस पोल में बाजी मार ली. पिछले 24 घंटे में इस पोल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ था.

ICC द्वारा बीते दिन एक पोल की शुरुआत की गई. जिसमें बतौर कप्तान किसका प्रदर्शन बेहतर रहा, उसपर वोट मांगे गए. बुधवार को इस पोल के अंतिम क्षणों में विराट कोहली और इमरान खान के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी. 

पोल में कुल 5.36 लाख वोट डाले गए, जिसमें से 47.3 फीसदी इमरान खान और 46.2 फीसदी वोट विराट कोहली को मिल पाए. 

देखें- आजतक LIVE TV

भारत में ट्विटर पर लगातार विराट कोहली के लिए वोटिंग की अपील की जा रही थी और नंबर 1 ट्रेंड बना हुआ है. शुरुआत में इमरान खान इस पोल में आगे चल रहे थे, लेकिन बीच में विराट कोहली लगातार कांटे की टक्कर दे रहे थे. 

दरअसल, बीते दिन आईसीसी ने ट्वीट किया कि क्रिकेट दुनिया में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनका कप्तानी के बाद परफॉर्मेंस लगातार बेहतर होता गया है. इस मुकाबले में विराट कोहली, इमरान खान के अलावा साउथ अफ्रीकी घुरंधर एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर मैग लैनिंग शामिल रहे. आईसीसी ने सभी का रिकॉर्ड साझा किया था. इसके बाद ऑनलाइन पोलिंग हुई. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें