scorecardresearch
 

विराट कोहली ने ट्विटर पर पोस्ट की मां के साथ ये तस्वीर

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेल रहे टीम इंडिया के उप कप्तान विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. विराट पिछले तीन दिनों से वो ट्विटर के जरिए अपने चाहने वालों तक इसकी तस्वीरें भी भेज रहे हैं.

विराट कोहली विराट कोहली

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेल रहे टीम इंडिया के उप कप्तान विराट कोहली इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. विराट पिछले तीन दिनों से वो ट्विटर के जरिए अपने चाहने वालों तक इसकी तस्वीरें भी भेज रहे हैं. गुरुवार को एक बार फिर विराट ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के साथ एक खूबसूरत दिन. मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरा सबकुछ हैं, मेरी मम्मी.’

इससे पहले 9 फरवरी को भी उन्होंने ट्विटर पर अपने घर के भीतर की तस्वीर ट्वीट की थी.

3 फरवरी को ही वो अपने घर पहुंचे और साथ ही एक तस्वीर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की.

इसी दिन सुबह उन्होंने ग्रेटर नोएडा में हुए ऑटो एक्सपो के दौरान Audi R8 के लॉन्च की तस्वीर को भी ट्वीट किया था.

इससे पहले वो पिछले कुछ दिनों से वो अनुष्का से ब्रेकअप की वजह से खबरों में बने हुए थे.

एशिया कप में होगी विराट की वापसी
इसी महीने एशिया कप टूर्नामेंट होने वाला है जिसमें टी20 फॉर्मेट की तर्ज पर मुकाबले होंगे. इस टूर्नामेंट के लिए विराट कोहली की टीम में वापसी होगी. गौरतलब है कि टी20 फॉर्मेट में वो सबसे अधिक रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज है. ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 सीरीज में उन्होंने अपने बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया था और अगले महीने शुरू होने वाले वर्ल्ड टी20 टूर्नामेंट का वो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सेलेक्टर्स ने उन्हें इसी टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए रेस्ट दिया है. उन्होंने बुधवार देर शाम वर्ल्ड टी20 को लेकर भी एक ट्वीट किया और इस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर अपनी बेसब्री जाहिर की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें