scorecardresearch
 

CPL: पोलार्ड के नाइट राइडर्स की लगातार 10वीं जीत, ये है सेमीफाइनल लाइन-अप

CPL में कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) ने लगातार 10वीं जीत हासिल की. उसने अपने आखिरी लीग मैच में टूर्नामेंट की फिसड्डी टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (SNP) को 9 विकेट से रौंदा.

Trinbago Knight Riders (Getty) Trinbago Knight Riders (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CPL में त्रिनबागो नाइट राइडर्स की जीत का सिलसिला जारी
  • अपने आखिरी लीग मुकाबले में टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को रौंदा
  • सेमीफाइनल में नाइट राइडर्स का मुकाबला जमैका टालावाह्ज से

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में कीरोन पोलार्ड की अगुवाई में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) ने लगातार 10वीं जीत हासिल की. उसने अपने आखिरी लीग मैच में टूर्नामेंट की फिसड्डी टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स (SNP) को 9 विकेट से रौंदा. त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में ही खेले गए दूसरे मैच में सेंट लूसिया जॉक्स ने जमैका टालावाह्ज (JT) को 11 रनों से मात दी. 

इसके साथ ही 8वें कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) का सेमीफाइनल लाइन-अप तैयार है. अंक तालिका में शीर्ष पर रही त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) टीम का सामना चौथे नंबर की पर रही जमैका टालावाह्ज (JT) से 8 सितंबर को होगा. इसके बाद दूसरे सेमीफाइनल में दूसरे स्थान पर रही गयाना अमेजन वॉरियर्स  (GAW) का सामना तीसरे स्थान पर रही सेंट लूसिया जॉक्स  (SLZ) से होगा. फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा.

CPL: सेमीफाइनल मुकाबले

1. त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) Vs जमैका टालावाह्ज (JT)
2. गयाना अमेजन वॉरियर्स (GAW) VS सेंट लूसिया जॉक्स (SLZ)

टूर्नामेंट में अब तक अजेय रही त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम ने रविवार को सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम को 18.2 ओवरों में 77 रनों पर ढेर कर दिया. ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर फवाद अहमद ने 4 ओवरों में 21 रन देकर 4 विकेट चटकाए, जबकि प्रवीण ताम्बे ने ने 4 ओवरों में महज 9 रन देकर 1 सफलता हासिल की. नाइट राइडर्स की टीम ने 11.3 ओवरों में 78/1 रन बनाकर अपनी जीत का सिलसिल जारी रखा. 

आखिरी लीग मैच में सेंट लूसिया जॉक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145/6 रन बनाए. जवाब में जमैका टालावाह्ज की टीम निर्धारित ओवरों में 134/9 रन ही बना पाई और 11 रनों से मैच गंवाया. हालांकि जमैका की टीम चौथे स्थान पर रहते हुए सेमीफाइनल खेलेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें