scorecardresearch
 

धाेनी के बाद एक बार फिर बायोपिक में नजर आएंगे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत एथलिट मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित फिल्म करेंगे. पेटकर पर बन रही फिल्म के लिए सुशांत तैयारियों में जुट गए हैं.

X
सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

टीवी एक्टर से फिल्मस्टार बने सुशांत सिंह राजपूत कई बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स की नजर में हैं. क्रिकेट आइकॉन महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर बनी बायोपिक फिल्म में काम करने के बाद सुशांत जल्दी ही एक और स्पोर्ट्समैन की बायोपिक फिल्म करेंगे.

एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत को एथलिट मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित फिल्म करने का ऑफर दिया गया है. सुशांत की फिल्में चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया से दूर होती हैं. इससे पहले फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी' में भी उनके काम को काफी सराहा गया था. अब पेटकर पर बन रही फिल्म के लिए भी सुशांत तैयारियों में जुट गए हैं.

पेटकर भारत की तरफ से जर्मनी के हेइडेलबर्ग में 1972 में हुए पैरालिम्पिक्स खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट थे. उन्होनें 50 मीटर की फ्रीस्टाइल स्विमिंग को 37.33 सेकण्ड्स में पूरा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया था. एथलेटिक्स में जाने से पहले पेटकर इंडियन आर्मी में थे.

पेटकर के अनुसार, 'यह एक सम्मान की बात है कि सुशांत जैसे फेमस स्टार ने मेरे जीवन को पर्दे पर उतारने में रुचि दिखाई है. इससे पहले कई लोग मुझसे मिले और उन्होंने कई वादे भी किए, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.' खुद सुशांत भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. सुशांत बताते हैं , 'पेटकर की कहानी काफी असाधारण है और यह इतनी सम्मोहक है कि कई लोगों को प्रेरित कर उनकी जिंदगी बदल सकती है. मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें