scorecardresearch
 

आईपीएल शुरू होने से पहले कोहली, रोहित से मिले सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर मंगलवार को ईडन गार्डन्स में आकर्षण का केंद्र रहे. बुधवार से आईपीएल-8 के शुरुआत से ठीक पहले सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस और आरसीबी के कप्तानों से बात की और उनका हौसला बढ़ाया.

सचिन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर मंगलवार को ईडन गार्डन्स में आकर्षण का केंद्र रहे. बुधवार से आईपीएल-8 के शुरुआत से ठीक पहले सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस और आरसीबी के कप्तानों से बात की और उनका हौसला बढ़ाया. दो साल पहले इसी मैदान पर अपने करियर का 199वां टेस्ट खेलने वाले तेंदुलकर सुबह कोलकाता पहुंचे और फिर सीधे टीम के पास ईडन गार्डन्स पहुंचे.

आईपीएल-8 के पहले मैच में बुधवार को मुंबई की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना करना है. टीम जर्सी और शार्ट्स पहनकर आए तेंदुलकर दो घंटे के अभ्यास सत्र के दौरान मैदान पर रहे और उन्होंने मुंबई इंडियन्स के सभी 26 खिलाड़ियों को समय दिया. इसके कुछ देर बाद रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु की टीम भी यहां आ गई और कोहली ने महान बल्लेबाज तेंदुलकर के साथ लंबी चर्चा की.

तेंदुलकर को मुंबई इंडियन्स का अभिन्न हिस्सा करार देते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, ‘वह पिछले सात साल से मुंबई इंडियन्स का हिस्सा हैं.’ रोहित ने कहा कि वह तेंदुलकर के यहां आने से हैरान नहीं हैं.

उन्होंने कहा, ‘उन्होंने जब से मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलना शुरू किया तब से लेकर आज तक वो टीम का अहम हिस्सा बने हुए हैं. हमें जब भी उनकी जरूरत होती है वह हमेशा मौजूदा रहते हैं.’

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें