scorecardresearch
 

IND vs IRE: हाय री किस्मत! बैटिंग देखने मुंबई से डबलिन पहुंचा फैन... पहली बॉल पर आउट हुआ ये स्टार

सूर्यकुमार यादव चोट से उबरने के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे थे. लेकिन उनकी वापसी सुखद नहीं रही और वह पहली ही गेंद पर पवेलियन चलते बने.

X
Suryakumar Yadav Suryakumar Yadav
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सूर्यकुमार की बैटिंग देखने डबलिन पहुंंचा क्रिकेट फैन
  • गोल्डन डक का शिकार हो गए सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया ने आयरलैंड दौरे का दमदार आगाज किया है. रविवार को डबलिन में खेले गए मुकाबले में भारत ने मेजबान टीम को सात विकेट से मात दे दी. इस शानदार जीत के बाद भारत ने दो मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली. इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर भी निगाहें थीं जो चोट के बाद वापसी कर रहे थे.

हालांकि सूर्यकुमार यादव फैन्स की उम्मीदों टर खरे नहीं उतर पाए और पहली ही गेंद पर (गोल्डन डक) आउट हो गए. सूर्यकुमार को क्रेग यंग ने एलबीडब्ल्यू आउट किया. खास बात यह है कि सूर्यकुमार की बैटिंग देखने के लिए एक क्रिकेट फैन मुंबई से डबलिन  पहुंंचा था. उस फैन ने हाथों में एक पोस्टर लिया हुआ था, जिसपर लिखा था, 'मुंबई से डबलिन तक बस सूर्यकुमार को खेलते हुए देखने के लिए.

टेक्टर ने जड़ा था अर्धशतक

मुकाबले की बात करें, तो बारिश की वजह से मुकाबले को 12-12 ओवरों का कर दिया गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने निर्धारित ओवरों में चार विकेट पर 108 रन बनाए. आयरलैंड के हैरी टेक्टर ने 33 गेंदों पर 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 64 रनों की नाबाद पारी खेली. वही एल. टकर ने 18 रनों का योगदान दिया. भारत की ओर से आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और हार्दिक पंड्या ने एक-एक विकेट चटकाए.

दीपक हुड्डा की शानदार पारी

जवाब में भारतीय टीम ने 9.2 ओवरों में तीन विकेट पर 111 रन बनाकर मैच जीत लिया. ओपनिंग करने उतरे दीपक हुड्डा ने नाबाद 47 रनों की पारी खेली. वहीं, ईशान किशन ने 26‌ और हार्दिक पंड्या ने 24 रनों का योगदान दिया. आयरलैंड की ओर से क्रेग यंग ने सबसे ज्यादा दो विकेट चटकाए.




 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें