scorecardresearch
 

Ind vs SL: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में ये 6 बदलाव, 5 खिलाड़ियों का डेब्यू

भारतीय टीम ने तीसरे वनडे के लिए अपनी प्लेइंग 11 में 6 बदलाव किए हैं. जिन 6 खिलाड़ियों को अंतिम 11 में जगह मिली है उसमें से 5 प्लेयर्स वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू कर रहे हैं.

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में 6 बदलाव तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया में 6 बदलाव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का तीसरा वनडे
  • भारतीय टीम में किया गया 6 बदलाव, 5 का डेब्यू

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. तीन मैचों की इस सीरीज को टीम इंडिया पहले ही जीत चुकी है. वह 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. ऐसे में तीसरे वनडे के लिए टीम में बदलाव होना तय माना जा रहा था. 

भारतीय टीम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग 11 में 6 बदलाव किए हैं. जिन 6 खिलाड़ियों को अंतिम 11 में जगह मिली है उसमें से 5 प्लेयर्स वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू कर रहे हैं.

ये खिलाड़ी हैं संजू सैमसन, नीतीश राणा, चेतन सकारिया, के. गौतम और राहुल चाहर. इसके अलावा तेज गेंदबाज नवदीव सैनी को भी टीम में शामिल किया गया है. ये दूसरा मौका है जब वनडे में पांच खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर रहे हैं. इससे पहले दिसंबर 1980 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में दिलीप दोषी, कीर्ति आजाद, रोजर बिन्नी, संदीप पाटिल और टी श्रीनिवासन ने डेब्यू किया था.

सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है. वह आखिरी मुकाबला जीतकर सीरीज 3-0 से अपने नाम करना चाहेगी. भारतीय टीम ने पहले मैच को 7 विकेट और दूसरे मुकाबले को 3 विकेट से जीता था.

टीम इंडिया इस प्रकार: शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, के गौतम, राहुल चाहर, नवदीव सैनी, चेतन सकारिया.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें