scorecardresearch
 

IndvsAus: सेंचुरी जड़कर स्टीव स्मिथ ने कर दिया कमाल

चैंपियन वही होता है जो अहम मौके पर जिम्मेदारी उठाए और अपना सर्वश्रेष्ठ दे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी वही कर दिखाया.

चैंपियन वही होता है जो अहम मौके पर जिम्मेदारी उठाए और अपना सर्वश्रेष्ठ दे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी वही कर दिखाया. अपने करियर के सुनहरे दौर से गुजर रहे स्मिथ ने सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले में जिम्मेदारी उठाई और सेंचुरी जड़ डाला. स्मिथ ने भारत के खिलाफ इस मुकाबले में 93 गेंदों में 105 रन की यादगार पारी खेली.

पवेलियन से टीम इंडिया को चीयर कर रही हैं WAGs

स्मिथ ने अपनी शतकीय पारी में 11 चौके और 2 छक्के जड़े. उन्होंने अपना शतक चौका मारकर 89वीं गेंद में पूरा किया. स्मिथ ने पहले सिंगल-डबल के खेल पर ध्यान लगाया फिर मौका मिलने पर भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली.

मात्र 15 रन के स्कोर पर पहला विकेट खोने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पर पारी को संभालने की जिम्मेदारी थी. दूसरे छोर पर एरॉन फिंच पूरी तरह से लय में नजर नहीं आ रहे थे. ऐसे में उनपर बाउंड्री निकालने का भी पूरा दारोमदार था. उन्होंने इस भूमिका को बखूबी निभाया. बीच-बीच में चौके जड़ते रहे और कभी भी भारतीय गेंदबाजों को हावी नहीं होने दिया.

स्मिथ ने मात्र 53 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था. इस वक्त तक उन्होंने 6 चौके जड़े थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें