scorecardresearch
 

पीछे छूटे विवाद, पंड्या ने इस अंदाज में राहुल को किया बर्थडे विश

राहुल का आज 27वां जन्मदिन है और इस मौके पर पंड्या ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट डालकर बधाई दी. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ब्रदर्स फॉर लाइफ चाहे कुछ भी हो जाए.

KL Rahul and Hardik Pandya (Photo- Twitter) KL Rahul and Hardik Pandya (Photo- Twitter)

टीवी शो को लेकर हुए विवाद को पीछे छोड़ते हुए ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल इस साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं. दोनों खिलाड़ी 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में भी भाग लेंगे. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने टीवी शो के दौरान महिलाओं से जुड़े विवादास्पद बयान देने के कारण दोनों खिलाड़ियों पर कुछ समय के लिए बैन लगाया था, लेकिन बाद में उन्हें विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में भी शामिल किया गया.

राहुल का आज 27वां जन्मदिन है और इस मौके पर पंड्या ने उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट डालकर बधाई दी. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर राहुल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रदर्स फॉर लाइफ! चाहे कुछ भी हो जाए. लव यू ब्रो हैप्पी बर्थडे, चलो हम इसे अपना साल बनाएं.' फोटो में ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और क्रुणाल पंड्या भी नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Brothers for life !!!!! No matter what !!! Love u bro @rahulkl happy birthday. Let’s make it our year

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

इससे पहले हार्दिक पंड्या और केएल राहुल लोकपाल डीके जैन के सामने पेश हुए थे और 'कॉफी विद करण' मामले में अपना बयान दर्ज करवा दिया था. लोकपाल डीके जैन ने कहा था कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दोनों खिलाड़ियों की सुनवाई पूरी हो चुकी है और वह जल्द ही इस पर कोई फैसला लेंगे.

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में टीवी शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे. शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया.

हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां हार्दिक ने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं. पंड्या की महिला विरोधी बात को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें