scorecardresearch
 

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर को ISIS कश्मीर से मिली जान से मारने की धमकी, घर की सुरक्षा बढ़ाई गई

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर की ओर से ये धमकी दी गई है.

Gautam Gambhir (File) Gautam Gambhir (File)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को मिली धमकी
  • ISIS कश्मीर ने गौतम गंभीर को दी जान से मारने की धमकी

Gautam Gambhir: पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है. गौतम गंभीर ने आरोप लगाया है कि ISIS कश्मीर से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. बीजेपी सांसद ने अब दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. 

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. डीसीपी सेंट्रल श्वेता चौहान का कहना है कि गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गौतम गंभीर ने बीती रात ही ये शिकायत दर्ज कराई है. 

गौतम गंभीर की ओर से आरोप लगाया गया है कि ISIS कश्मीर की ओर से फोन और ई-मेल के जरिए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है.  

आपको बता दें कि गौतम गंभीर राजधानी दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं. पूर्व में वह भारत के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं, कुछ वक्त पहले ही उन्होंने राजनीति ज्वाइन की थी.

गौतम गंभीर दो वर्ल्डकप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं, 2007 टी-20 वर्ल्डकप और 2011 वर्ल्डकप में गौतम गंभीर बड़े सितारे थे और दोनों ही फाइनल में उन्होंने मैच जिताऊ पारी खेली थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें