scorecardresearch
 

IPL 2022 Mega Auction, David Warner: ‘इस साल हम किस टीम में रहेंगे?’, IPL Auction पर वॉर्नर ने इंडियन प्लेयर से पूछा

IPL 2022 सीजन के लिए मेगा ऑक्शन जल्द ही होने वाली है. इसके बाद टूर्नामेंट की तैयारी की जाएगी, जो मार्च-अप्रैल में हो सकता है. इसी के साथ मेगा ऑक्शन के लिए सभी 10 टीमों ने कमर कस ली है...

X
David Warner in Pushpa Films (Instagram) David Warner in Pushpa Films (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 मेगा ऑक्शन फरवरी में होगी
  • डेविड वॉर्नर पर टीेमें बड़ा दांव लगा सकती हैं

IPL 2022 Mega Auction, David Warner: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन के लिए मेगा ऑक्शन जल्द ही होने वाली है. इसके बाद टूर्नामेंट की तैयारी की जाएगी, जो मार्च-अप्रैल में हो सकता है. इसी के साथ मेगा ऑक्शन के लिए सभी 10 टीमों ने कमर कस ली है. ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर समेत कई स्टार खिलाड़ी भी ऑक्शन के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर इस बार मेगा ऑक्शन में शामिल होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) समेत तमाम टीमें उन पर बड़ा दांव लगा सकती हैं. ऐसा ही एक सवाल वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ी सिद्धार्थ कौल से पूछा है.

सिद्धार्थ कौल से वॉर्नर ने पूछा यह सवाल

दरअसल, वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के ट्रेलर का वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की जगह अपना फेस लगाया है. इस वीडियो पर सिद्धार्थ कौल ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- इपिक है भाई. इस पर वॉर्नर ने कमेंट करते हुए कहा- बिल्कुल मेरे भाई, इस साल हम किस टीम में रहेंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म पर कई वीडियो शेयर किए

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर लगातार भारतीय फिल्मों के डॉयलॉग्स और ट्रेलर्स पर वीडियो शेयर करते रहते हैं. साथ ही किसी न किसी तरह वे सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहते हैं. इससे पहले भी वॉर्नर ने पुष्पा फिल्म पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं. एक वीडियो में उनकी बेटियां पुष्पा फिल्म के गाने 'सामी-सामी' पर डांस करती दिख रही हैं. वहीं, दूसरे एक वीडियो में वॉर्नर भी अल्लू अर्जुन की स्टाइल में डॉयलॉग बोलते दिख रहे हैं. 

आईपीएल में वॉर्नर के 150 मैच पूरे

वहीं, आईपीएल में भी वॉर्नर का जलवा शानदार रहा है. उन्होंने आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए खेला है. वॉर्नर ने आईपीएल में कुल 150 मैच खेले, जिसमें 41.6 की औसत से 5449 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक भी जमाए हैं और अपनी कप्तानी में एक बार 2016 में टीम को विजेता भी बनाया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें