scorecardresearch
 

आर्थिक राशिफल 04 अप्रैल 2021: कर्क राशि वाले पैसों के लेन-देन में रहें सचेत, जानें आज किन्हें होगा लाभ

Arthik Rashifal Today 4 April 2021: आर्थिक पक्ष की ओर से आज का दिन कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. हालांकि व्यापार, निवेश और पैसों के लेन-देन के मामले में कुछ राशियों को सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

आज का आर्थिक राशिफल आज का आर्थिक राशिफल

मेष- भाग्य की मदद से लाभ बढ़त पर रहेगा. लाइफस्टाइल से जुड़ी वस्तुओं की खरीदी कर सकते हैं. निसंकोच आगे बढ़ सकते हैं. कारोबार में स्पष्टता रखें.

वृष- परिस्थितियां नियंत्रण में रहेंगी. प्रलोभन में न आएं. पेशेवर यात्रा टालना बेहतर रहेगा. संग्रह पर जोर रहेगा. आकस्मिक लाभ संभव.

मिथुन- कामकाज सामान्य रहेगा. नियमितता बनाए रखें. साझा प्रयास पक्ष में रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्यों को आज ही पूरा करने की कोशिश करें. आगे व्यापार में असहजता के संकेत हैं.

कर्क- मेहनत और लगन से अपनी पोजीशन बनाए रखने में सफल रहेंगे. भाग्य से कार्य सधेंगे. खर्च पर अंकुश बनाए रखें. लेने देन में अतिरिक्त सतर्कता रखें.

सिंह- कार्य व्यापार में व्यक्तिगत संबंधों का लाभ मिल सकता है. मित्रों के साथ कामकाज में गति ला सकते हैं. पेशेवरता पर जोर बढ़ेगा. नियम अनुशासन बनाए रखें.

कन्या- कार्य व्यापार में सामान्यता बन रहेगी. मूल्यवान वस्तुओं की खरीदी पर जोर दे सकते हैं. भूमि भवन से जुड़े मामलों में गति आएगी. जल्दबाजी न दिखाएं.

तुला- संपर्क सूत्रों का प्रयोग बढ़ाएंगे. कारोबारी सूचनाओं में गति आएगी. कार्य व्यापार में कागजी कार्रवाई पर जोर दें. ठगे जाने अथवा धोखा खाने की आशंका है.

वृश्चिक- आर्थिक संग्रह पर जोर रहेगा. महत्वपूर्ण प्रस्ताव मिल सकते हैं. धनधान्य में वृद्धि होगी. कामकाज में शुभता सहजता से उत्साहित रहेंगे. तेजी बनाए रखें.

धनु- व्यक्तिगत प्रयासों में आगे रहेंगे. लाभ का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा. साझीदारों के साथ तालमेल बढ़ेगा. कामकाज में सक्रियता बढ़ेगी. लक्ष्य पूरे करने में सफल होंगे.

मकर- अनावश्यक सूचनाओं से दूरी बनाए रखें. कामकाज पर फोकस बनाए रखने पर जोर दें. खर्च बढ़ा हुआ रहेगा. कार्य व्यापार के बाहर की बातों से दूरी रखें.

कुंभ- आवश्यक कार्यों को तेजी से पूरा करने का प्रयास करेंगे. लाभ का प्रतिशत उम्मीद से अच्छा बना रहेगा. आवश्यक कार्यों को आज ही कर लें. सहयोगी हितकर रहेंगे.

मीन- मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लोगों की अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. अनावश्यक वस्तुओं पर धनखर्च की आदत से बचें. रिश्तों के कारण जेब ढीली हो सकती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें