scorecardresearch
 

उदयपुरः RSS से जुड़े मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने की मांग, कहा- कन्हैयालाल के हत्यारों को मिले मौत की सजा

RSS के संगठन MRM ने उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने वाले आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग की है. मंच की ओर से कहा गया है कि यह काफी शर्मनाक और निंदनीय हरकत है.

X
कन्हैयालाल की हत्या के आऱोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
कन्हैयालाल की हत्या के आऱोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 28 जून को हुई थी कन्हैयालाल की हत्या
  • MRM ने फास्ट ट्रैक कोर्ट की भी मांग की

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच (MRM) ने कहा है कि इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को मौत की सजा दी जानी चाहिए. MRM ने कहा कि आरोपी किसी 'आतंकवादी और शैतान' से कम नहीं हैं. 

एजेंसी के मुताबिक आरएसएस से जुड़े संगठन एमआरएम ने कहा कि इस बर्बर घटना को अंजाम देकर आरोपियों ने शर्मनाक काम किया है. MRM ने कहा कि हम इस तरह की जघन्य हत्या से गहरे सदमे में हैं. इसकी कड़ी निंदा करते हैं.

मंच ने मांग की है कि इन शैतानों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. उन्हें उनके द्वारा किए गए बर्बर अपराध के लिए फांसी दी जानी चाहिए. मंच ने कहा कि सरकार को इस मामले में एक फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करना चाहिए.

दरअसल, 28 जून को उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद पर है. वारदात के बाद राजस्थान में जगह-जगह बवाल शुरू हो गया था. बताया जा रहा है कि कन्हैयालाल के मोबाइल से नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट हुई थी. इसके चलते ही रियाज और गौस मोहम्मद ने उनकी हत्या कर दी.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने एक वीडियो भी बनाया था, जिसमें उन्होंने वारदात करना कबूल किया था. हालांकि इस घटना का उदयपुर में भारी विरोध हो रहा है. राजसमंद में बुधवार को प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़ गए, जिसमें भीम थाना के कॉन्स्टेबल संदीप चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें