scorecardresearch
 

उज्जैन: दोस्त को बचाने में 2 और डूबे, तालाब में नहाने गए 3 की मौत

पुलिस स्टेशन नरवर के प्रभारी कृष्णकांत ने बताया कि मताना कलां गांव में 3 लड़के सिंचाई के लिए बनाए अस्थायी तौर पर पानी की डबरी में डूब गए, जिसमें उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डबरी में नहाने के लिए पांच दोस्त गांव से कुछ ही दूरी पर बने खेत में गए थे.

X
उज्जैन में पानी में डूबकर 3 की मौत उज्जैन में पानी में डूबकर 3 की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उज्जैन के एक गांव में 3 लड़कों की मौत
  • डबरी में नहाने पहुंचे थे लड़के

मध्य प्रदेश के उज्जैन में बुधवार की दोपहर पानी से भरे गड्ढे में डूबने से तीन दोस्तों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक डूबते हुए दोस्त को बचाने में दोनों दोस्त डूब गए और तीनों दोस्तों की डूबने से मौत हो गई. 
यह घटना उज्जैन के देवास रोड स्थित मताना कलां गांव की है. बुधवार की दोपहर 3 लड़के सिंचाई के लिए बनाए गए तालाब में नहाते समय डूब गए. एक लड़का नहाते समय डूब रहा था, उसी को बचाने में तीनों की डूबकर मौत हो गई. इस घटना की जानकारी साथ में नहा रहे लड़कों ने गांव जाकर दी. 

पुलिस स्टेशन नरवर के प्रभारी कृष्णकांत ने बताया कि मताना कलां गांव में 3 लड़के सिंचाई के लिए बनाए अस्थायी तौर पर पानी की डबरी में डूब गए, जिसमें उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डबरी में नहाने के लिए पांच दोस्त गांव से कुछ ही दूरी पर बने खेत में गए थे. यहां बीते दिनों बारिश की वजह से पानी जमा हो गया था.  

डबरी में डूबने से तीन की मौत 

गांव के रहने वाले रेहान पटेल, अयान खान, अमन लोहार अपने दोस्त के साथ नहाने के लिए गए हुए थे. यहीं नहाते समय डूबने से तीनों की मौत हो गई. साथ में नहा रहे लड़कों ने भागकर गांव में इसकी जानकारी दी. उन्होंने गांव वालों को बताया कि एक लड़का डूब रहा था, जिसे बचाने के प्रयास में दो अन्य भी डूब गए. सूचना के बाद पुलिस और होमगार्ड के जवान भी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मदद से डबरी से बच्चों को निकाला गया. जिला अस्पताल में डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें