scorecardresearch
 

टीचर ने लड़कियों की कॉपी पर लिखा 'मुझसे मिलो, आई लव यू' परिजनों ने बुला ली पुलिस

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक बड़े निजी स्कूल में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल, यहां के एक टीचर ने कथित तौर पर छात्राओं की कॉपी पर 'मुझसे मिलो, आई लव यू' लिख दिया था. मामले की जानकारी मिलने पर छात्राओं के परिजन स्कूल पहुंच गए और आरोपी टीचर पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे.

X
परिजनों ने जमकर किया हंगामा
परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक टीचर ने छात्राओं की कॉपी पर 'मीट मी, आई लव यू' लिख दिया. इसकी जानकारी बच्चियों के परिजनों को मिलने के बाद बवाल मच गया. घटना मंडीदीप के निजी स्कूल की है, जहां कथित तौर पर एक क्रिश्चन टीचर ने हिंदू लड़कियों की कॉपी में 'मीट मी, आई लव यू' लिखा था. 

इसको लेकर छात्राओं ने अपने परिजनों को जानकारी दी. लड़कियों के परिवारवाले पुलिस लेकर स्कूल पहुंच गए और प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. अधिकारी किसी बड़े ग्रुप का स्कूल होने की वजह से कार्रवाई करने से बचते हुए नजर आए.

शिक्षक द्वारा कॉपी में आपत्तिजनक शब्द लिखे जाने के बाद नाबालिग चार छात्राओं के परिजन बच्चियों के साथ स्कूल पहुंचे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि शिक्षक ने स्कूल में उनकी बच्चियों की कॉपी में आपत्तिजनक शब्द लिखे हैं.  

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि उनकी बच्चियां स्कूल से रोते हुए घर आईं और आपबीती बताई. इसके बाद वो स्कूल पहुंचे और शिक्षक को बुलाने की मांग करने लगे. इस मामले मे स्कूल-प्रबंधन ने सामने आकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

निजी स्कूल में टीचर की इस करतूत के बाद परिजनों ने स्कूल पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान वहां प्रधान और पुलिस के बड़े अधिकारी भी पहुंच गए. लोगों के विरोध के बाद पुलिस आरोपी टीचर को पकड़ कर अपने साथ थाने ले गई.

इस मामले में तहसीलदार रघुवीर सिंह मरावी ने कहा, "लड़की के परिजनों ने एक शिकायत पुलिस थाने में की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने पर आरोपी के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी." 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें