scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश में 'बुलडोजर' हुआ तेज, BJP नेता की अवैध प्लाटिंग भी नहीं बची

मध्य प्रदेश में बुलडोजर कार्रवाई तेज हो गई है. सतना में तो बीजेपी नेता मनसुख पटेल की करीब 10 एकड़ की अवैध प्लाटिंग पर भी बुलडोजर चला दिया गया है.

X
बीजेपी नेता की अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चला बीजेपी नेता की अवैध प्लाटिंग पर बुलडोजर चला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उमा भारती के करीबी हैं मनसुख पटेल
  • 10 एकड़ की अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बुलडोजर रुकने का नाम नहीं ले रहा. क्या आम और क्या खास सभी के अवैध आशियानों और प्लॉट को जमींदोज किया जा रहा है. सतना में भाजपा नेता और पार्टी के पूर्व कार्यसमिति सदस्य मनसुख पटेल की करीब 10 एकड़ की अवैध प्लाटिंग भी न बच सकी.

नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते ने इस अवैध प्लाटिंग को तहस नहस कर दिया. प्लाटिंग में 3 मकान भी बने थे जिन्हें जेसीबी के जरिये मिट्टी में मिला दिया गया. इस अवैध प्लाटिंग में मनसुख पटेल के साथ दो और कारोबारियों की पार्टनरशिप है. 

नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता प्रभारी रमाकांत शुक्ला ने कहा, 'ये 10 से 11 एकड़ की आराजी है. मनसुख पटेल और अन्य पार्टनर को नोटिस जारी किया गया है. आयुक्त महोदय के निर्देश पर आज ये कार्रवाई की गई है जिसमें 3 मकान बने थे... 2 मकान विजय मुरारका के नाम से और 1 मकान संजय तिवारी के नाम से है. हम लोग 2 मकान डैमेज कर चुके, तीसरे में काम चल रहा है. जो नींव भरी थी उसमें हमारी 3 मशीनें लगी हुई हैं और उसे उखाड़ने का काम चल रहा है. मध्य प्रदेश सरकार के निर्देश हैं कि जो भी अवैध कॉलोनी हो, अवैध भवन हो, सरकारी जमीन पर कब्ज़ा हो, उसके विरुद्ध कार्रवाई जारी रखें'. 

वैसे मध्य प्रदेश में जारी ये बुलडोजर कार्रवाई अभी नहीं रुकने वाली है. यहां पर बड़ी बात ये भी है कि जिस मनसुख पटेल के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है, वे उमा भारती के करीबी माने जाते हैं. अभी तक उनकी तरफ से इस कार्रवाई पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें