scorecardresearch
 

छतरपुर: शादी से लौट रही बारातियों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, 11 घायल

रमेश अहिरवार के घर उस समय मातम छा गया, जब बारात लेकर वापस जा रही बस अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे पर पलट गई. इस हादसे में दो बारातियों की मौत हो गई.

X
शादी से लौट रही बस पलटी शादी से लौट रही बस पलटी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अचानक ब्रेक लगाने से पलट गई बस
  • तेज थी बस की रफ्तार, हादसे में 2 मौतें

मध्य प्रदेश के छतरपुर में गुरुवार सुबह हुए सड़क हादसे में बारात लेकर वापस जा रही बस अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे पर पलट गई. इस हादसे में दो बारातियों की मौत हो गई और 11 घायल हो गए, जिनमें से चार की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल बारातियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस पलटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

यह हादसा ओरछा रोड थाना क्षेत्र के ग्राम हमा का है. रमेश अहिरवार की बारात 20 अप्रैल को बड़ामलहरा क्षेत्र के  कुमोदपुरा में मनीषा अहिरवार के घर गई थी. जहां पर रीति-रिवाज से शादी संपन्न हुई और सुबह के समय बस बारात को लेकर वापस लौट रही थी. इसी दौरान हमा गांव के तिराहे पर अचानक बस में पलट गई. हादसे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और बस के नीचे दबे सभी घायलों को बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसे को लेकर दूल्हे के चाचा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बस चालक बस को तेज गति में चला रहा था. बस चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है. इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि यह दुर्घटना अचानक बस में ब्रेक लगाने से हुई. घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गय. फिलहाल सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें