scorecardresearch
 

PUBG खेलने के दौरान प्यार, नैनीताल से भागकर MP आई लड़की और रचा ली शादी

कब किसको किससे प्यार हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश में जहां नैनीताल की एक युवती पब्जी खेलते-खेलते युवक के प्यार में पड़ गई और फिर घर से भागकर मध्य प्रदेश पहुंची और युवक से शादी रचा ली.

X
पब्जी खेलते-खेलते हो गया प्यार पब्जी खेलते-खेलते हो गया प्यार

मध्य प्रदेश के रायसेन में शादी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. रायसेन जिले के एक युवक को उत्तराखंड के नैनीताल की एक युवती से ऑनलाइन गेम पब्जी खेलते-खेलते प्यार हो गया.

प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी कर ली. प्रेम कहानी तब सामने आई, जब युवती के परिजनों ने नैनीताल के थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

दरअसल, रायसेन के पटेल नगर में रहने वाले युवक ने बताया कि लगभग ढाई साल पहले पब्जी गेम खेलने के दौरान उत्तराखंड के नैनीताल में पढ़ने वाली शीतल से उसकी दोस्ती हुई थी. कुछ दिनों के बाद यह दोस्ती प्यार में बदल गई. उसके बाद वे एक दूसरे का फोन नंबर लेकर व्हाट्सऐप पर चैट करने लगे. फिर वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे को देखा. 

शादी से पहले युवक सिर्फ एक बार ही शीतल से मिला था. उसके बाद उन्होंने 1 महीने पहले भोपाल में शादी कर ली और साथ रहने लगे. वहीं, युवती शीतल का कहना है कि वह नैनीताल में बीएससी की पढ़ाई कर रही थी. उसे भी पब्जी गेम खेलने का शौक था और गेम खेलते-खेलते योगेश के संपर्क में आई. लगभग ढाई साल बाद उन्होंने शादी कर ली. 

युवती ने जाने से किया इंकार

नैनीताल पुलिस जब रायसेन पहुंची तो स्थानीय पुलिस की मदद से रायसेन के पटेल नगर में रहने वाले योगेश और शीतल को थाने में बुलाया. दोनों के बयान लिए गए. इस दौरान थाना प्रभारी ने दोनों को समझाया. 

नैनीताल की पुलिस युवती को अपने साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन शीतल ने जाने से मना कर दिया. उसने कहा कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है और वह बालिग हैं.

युवती ने कहा उसने अपनी इच्छा से योगेश से शादी की है. उस पर किसी का कोई दबाव नहीं है. इस बात पर नैनीताल पुलिस राजी हो गई और युवती को लिए बिना ही उत्तराखंड के नैनीताल वापस लौट गई.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें