scorecardresearch
 

e Sahitya Aajtak: ट्रोल्स पर मालिनी अवस्थी की दो टूक, लिखने वाले पैदा नहीं हुए तब से गा रही हूं

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ई साहित्य आजतक के मंच पर अपनी आवाज से सभी का मन मोह लिया. जब हाल ही में उनके पिता का निधन हुआ है, ऐसे समय में भी मालिनी अवस्थी ने कर्म का पालन करते हुए ई साहित्य आजतक पर हर मुद्दे पर अपने विचार भी रखे.

मालिनी अवस्थी मालिनी अवस्थी

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने ई साहित्य आजतक के मंच पर अपनी आवाज से सभी का मन मोह लिया. जब हाल ही में उनके पिता का निधन हुआ है, ऐसे समय में भी मालिनी अवस्थी ने कर्म का पालन करते हुए ई साहित्य आजतक पर हर मुद्दे पर अपने विचार भी रखे और अपनी सुरीली आवाज से सभी का दिल भी जीता.

गौरव पांधी विवाद पर क्या बोलीं मालिनी?

बीते कुछ दिनों से मालिनी अवस्थी राजनीतिक कारणों के चलते भी सुर्खियों में चल रही हैं. कुछ दिन पहले कांग्रेस के आईटी सेल के गौरव पांधी ने मालिनी अवस्थी और उनके पति अवनीश अवस्थी को लेकर विवादित ट्वीट कर दिया था. बता दें कि अवनीश उत्तर प्रदेश के अतिरिक्त सचिव हैं, ऐसे में कांग्रेस के गौरव पांधी ने कहा- अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के खिलाफ बीजेपी के शाखाब्वॉय की तरह व्यवहार कर रहे हैं. क्या इसलिए कि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शोज करती हैं और बीजेपी सरकार को करोड़ों की कमाई होती है.

हर महिला की आवाज उठाएंगी

अब इस विवाद पर मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को लीगल नोटिस तो भेजा ही है, इसके अलावा उन्होंने ई साहित्य आजतक पर भी इस विवाद पर खुलकर कहा है. मालिनी कहती हैं- ये सोशल मीडिया की दुनिया काफी अलग है. ये पीढ़ी लिखने से पहले कुछ भी सोचती नहीं है. मैं तो तब से गा रही हूं जब ये लोग पैदा भी नहीं हुए थे.

मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस के नेता को भेजा मानहानि का नोटिस, कहा- मांगें माफी

वामपंथियों ने केवल मेरा नुकसान किया, खरी खरी बात बोलना वामपंथियों की बपौती नहीं


मालिनी अवस्थी ने इस बात पर भी दुख जताया कि ऐसा व्यवहार महिलाओं के साथ ज्यादा होता दिख रहा है. उनके मुताबिक इस समाज में बेटी पढ़ाओं बेटी बचाओ की बात जरूर कही जाती है, लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है. उनकी माने तो वो अब इस मुद्दे पर बिल्कुल भी चुप नहीं रहेंगी. वो सिर्फ अपनी नहीं, बल्कि हर महिला की आवाज को उठाएंगी और ऐसे लोगों की बोलती बंद करेंगी.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें