scorecardresearch
 

क्रीमिया की खूबसूरत महिला अटॉर्नी जनरल का वीडियो और तस्‍वीरें वायरल

रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने जब से खूबसूरत और सेक्‍सी नतालिया पोकलोन्‍सकाया को क्रीमिया का नया अटॉर्नी जनरल नियुक्‍त किया है, तब से हर कोई उन्‍हीं के बारे में बातें कर रहा है.

X
नतालिया
नतालिया

क्रीमिया संकट को शीत युद्ध के बाद यूरोपीय सुरक्षा के लिए सबसे बड़ा संकट माना गया. लेकिन ऐसा लगता है कि दुनिया एक आकर्षक ब्‍लॉन्‍ड महिला के हुस्‍न की तारीफ में तल्‍लीन है.  जी हां, रूस के राष्‍ट्रपति व्‍लादिमीर पुतिन ने जब से खूबसूरत और सेक्‍सी नतालिया पोकलोन्‍सकाया को क्रीमिया का नया अटॉर्नी जनरल नियुक्‍त किया है, तब से हर कोई उन्‍हीं के बारे में बातें कर रहा है.

नतालिया को 19 मार्च को एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के जरिए दुनिया से परिचित कराया गया. मजेदार बात यह है कि कॉन्‍फ्रेंस रूसी भाषा में हुई थी और इसका अनुवाद तक नहीं किया गया था. लेकिन इसके बावजूद कुछ ही मिनटों में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस का यह वीडियो वायरल हो गया. सबसे पहले जापान में इसे 10 हजार बार ट्वीट किया गया.

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'अब समझ में आया कि पुतिन को क्रीमिया क्‍यों चाहिए था'. एक अन्‍य यूजर ने लिखा है, 'वाकई में खूबसूरती सबसे ताकतवर हथियार है'. वहीं, किसी ने लिखा, 'खूबसूरती ने दुनिया बचा ली'.

किसी कार्टूनिस्‍ट ने नतालिया की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की फुटेज देखकर उनका एक खूबसूरत कार्टून बनाया, जिसमें उन्‍हें लड़ाई के लिए तैयार हीरोइन के रूप में दिखाया गया. लेकिन जल्‍द ही कार्टून के बाद 33 वर्षीय नतालिया की असली तस्‍वीरें इंटरनेट पर छा गईं. 

इनमें से एक तस्‍वीर में नतालिया ने छोटी सी ब्‍लैक ड्रेस और लाल रंग की हील्‍स पहनी हुईं हैं. यह तस्‍वीरें भी दुनिया भर में खूब वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि क्रीमिया की अटॉर्नी जनरल नियुक्‍त होने से पहले नतालिया यूक्रेन के प्रॉसक्‍यूटर जनरल ऑफिस में वरिष्‍ठ वकील थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें