scorecardresearch
 

वर्जिन लड़कियां ही समझ सकती हैं ये 9 बातें...

हो सकता है आप ऐसे लोगों के बीच रहते हों जहां अब भी सेक्स के बारे में सांय-सांय करके बात की जाती हो या फिर ऐसे लोगों के बीच जिनके लिए सेक्सुअली इंटीमेट होना सामान्य बातें हैं.

X
वर्जिन गर्ल्स वर्जिन गर्ल्स

हो सकता है आप ऐसे लोगों के बीच रहते हों जहां अब भी सेक्स के बारे में सांय-सांय करके बात की जाती हो या फिर ऐसे लोगों के बीच जिनके लिए सेक्सुअली इंटीमेट होना सामान्य बात है. इस दुनिया में हर तरह के लोग हैं लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि सेक्स को लेकर अब पहले से ज्यादा बातें होने लगी हैं.

Virgin होना या नहीं होना पूरी तरह पर्सनल च्वॉइस है. न सिर्फ च्वॉइस बल्क‍ि किसी को भी ये हक नहीं है कि वो आपसे इस बारे में सवाल-जवाब करें. दुनिया में हर तरह के लोग हैं और सभी को अपने हिसाब से अपने तरीके से जिंदगी जीने का हक है. लेकिन हमारे आस-पास ही कुछ ऐसे लोग भी रहते हैं जिन्हें अगर आप ये बता दें कि आप वर्जिन हैं तो वो एकदम से चौंक जाते हैं और कुछ ऐसे सवाल करने लगते हैं:

1. क्या तुम सच बोल रही हो? ये सवाल पूछने वाला कोई आपका बहुत करीबी ही होता है और वो ये बात कुछ इस तरीके से पूछता है जैसे आपके कोई गलती कर दी हो.

2. दूसरा सवाल ये होता है कि तुम्हारा पार्टनर तो है न...? तुम तो सिंगल भी नहीं हो फिर भी...

3. जब उन्हें ये पता चल जाता है और वो ये श्योर हो जाते हैं कि आप सिंगल नहीं है तो वो तुरंत असल वजह जानने के फेर में पड़ जाते हैं.

4. फाइनली जब उन्हें कोई सॉलिड रीजन नहीं मिलता है तो उनका अगला सवाल आपकी पसंद पर आकर अटक जाता है. फिर वो पूछते हैं, क्या तुम्हारा कभी मन नहीं करता?

5. इसके बाद शुरू होता है डराने का सिलसिला और वो कहते हैं, लिख लो, तुम्हारा रिश्ता बहुत लंबा नहीं चलने वाला है.

6. कैसा है तुम्हारा पार्टनर? क्या उसने कभी भी तुमसे इसके लिए कंप्लेन नहीं की?

7. क्या तुम शादी का वेट कर रही हो?

8. जिंदगी में हर चीज को एकबार ट्राई जरूर करना चाहिए और अब तुम छोटी बच्ची तो हो नहीं.

9. कहीं तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड में ही तो कोई कमी नहीं....?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें