scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड में हों ये 5 खूब‍ियां तो कहना ही क्या...

ये हैं वो 5 क्वालिटी जो हर आदमी अपनी गर्लफ्रेंड में देखना चाहता है और अगर आपकी गर्लफ्रेंड में ये बातें पहले से ही हैं तो आप जितना लकी तो दुनिया में कोई नहीं...

X
हर आदमी को होती है ऐसी गर्लफ्रेंड की चाहत हर आदमी को होती है ऐसी गर्लफ्रेंड की चाहत

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को कितना प्यार करते हैं. प्यार आप चाहे जितना करते हों, कभी न कभी आपको ये तो लगता ही होगा कि काश मेरी गर्लफ्रेंड में ये बात होती...वो ऐसे करती...वैसे रहती. वैसे भी परफेक्ट तो कोई होता नहीं.

ये हैं वो 5 क्वालिटी जो हर आदमी अपनी गर्लफ्रेंड में देखना चाहता है और अगर आपकी गर्लफ्रेंड में ये बातें पहले से ही हैं तो आप जितना लकी तो दुनिया में कोई नहीं...

1. वो आप पर निर्भर न हो
ये बात सिर्फ फाइनेंशियल हो ये जरूरी नहीं. आदमियों को ऐसी लड़कियां अच्छी लगती हैं जो फाइनेंशियली और इमोशनली दोनों ही तरह से सेल्फ डिपेंडेंट हों. मर्दों को उन पर लड़की का डिपेंड होना पसंद नहीं आता. कई बार लड़कियां, अपने ब्वॉयफ्रेंड या पति को अभिभावक बना लेती हैं. अगर आप भी ऐसा करती हैं तो ये गलत है.

2. स्मार्ट हो तो क्या बात हो...
मर्दो को अच्छा लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड रेग्युलर लड़की से थोड़ा अलग हो. उन्हें ऐसी लड़कयां पसंद आती हैं जिनके साथ बैठकर वो कुछ गंभीर बातों पर विचार-विमर्श कर सकें. उन्हें इंटलेक्चुअल लड़कियां अच्छी लगती हैं.

3. देखने में भी कुछ कम न हो...
रिश्ता कामयाब हो, इसके लिए जरूरी है कि कपल्स के बीच Sexual compatibility भी हो. एक बोरिंग सेक्स लाइफ, रिश्ते में खटास लाने का काम करती है.

4. दोस्ताना रवैया रखने वाली
भले ही आप कपल हों लेकिन अगर आपके बीच दोस्ती का रिश्ता नहीं है तो आप दोनों के लिए मुश्क‍िल हो सकती है. अगर लड़की का व्यवहार दोस्ताना है तो इससे न केवल जिंदगी आसान हो जाएगी बल्क‍ि प्यार भी बढ़ेगा.

5. आत्मविश्वास बढ़ाने वाली...
हर आदमी को एक ऐसी लड़की की चाहत होती है जो उसे एक अच्छा इंसान बनाए. जो जिंदगी के हर सफर में मनोबल बढ़ाए और साथ दे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें