scorecardresearch
 

छुट्टियों के दौरान ऐसे करें त्वचा की देखभाल

आपने छुट्टियों के दौरान यात्रा करने की योजना बनाई है तो अपने साथ सौंदर्य प्रसाधन बैग ले जाना न भूलें. त्वचा विशेषज्ञ और पौंड्स त्वचा समिति की विशेषज्ञ रश्मि शेट्टी ने एक बयान में कहा, 'हर किसी को कम सामान के साथ ही यात्रा करनी चाहिए.

X
symbolic image symbolic image

गर्मियों में त्वचा की देखभाल करने की ज्यादा जरूरत होती है. आपने छुट्टियों के दौरान यात्रा करने की योजना बनाई है, तो अपने साथ सौंदर्य प्रसाधन बैग ले जाना न भूलें.

त्वचा विशेषज्ञ और पौंड्स त्वचा समिति की विशेषज्ञ रश्मि शेट्टी ने एक बयान में कहा, 'हर किसी को कम सामान के साथ ही यात्रा करनी चाहिए. नए उत्पादों में मुझे सर्वाधिक बीबी क्रीम पसंद है. यह आपकी आंखों के नीचे काले घेरों को खत्म करती है और अंदर से आपकी त्वचा को साफ करती है. एसपीएफ 30 क्रीम भी काफी फायदेमंद है. इसमें मौजूद सामग्री और विटामिन आपकी त्वचार को चमकाते हैं.'

सनस्क्रीन और इसी तरह की अन्य क्रीम नहीं होने की स्थिति में बीबी क्रीम को तरजीह दें. यह आपकी त्वचा को तेलयुक्त होने से बचाएगा. इसी तरह, आपको अलग-अलग तरह के फाउंडेशन इस्तेमाल करने की भी जरूरत नहीं है. बीबी क्रीम में त्वचा के धब्बों को हटाने और चेहरे का रंग निखारने की क्षमता है.

इसमें जेनव्हाइटीएम मौजूद है, जो चेहरे के काले धब्बों को हटाने में मदद करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें