scorecardresearch
 

PM Modi की Security Breach का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, CM चन्नी ने भी बनाई जांच कमेटी

PM Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. दूसरी तरफ पंजाब की चन्नी सरकार ने जांच के लिए हाई-लेवल कमेटी बना दी है. यह तीन दिनों में रिपोर्ट देगी.

PM मोदी की Security Breach का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा PM मोदी की Security Breach का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुप्रीम कोर्ट पहुंचा पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला
  • सीएम चन्नी ने भी बनाई जांच कमेटी, तीन दिन में देगी रिपोर्ट

PM Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले का राजनीतिक तूफान अभी थमता नहीं दिख रहा है. एक तरफ मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है, वहीं दूसरी तरफ पंजाब की चन्नी सरकार ने मामले की जांच के लिए हाई-लेवल कमेटी बना दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले को सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस एनवी रमन्ना के समक्ष मेंशन किया गया है. चीफ जस्टिस की बेंच इसपर शुक्रवार को सुनवाई का फैसला कर सकती है.

जानकारी के मुताबिक, सीनियर एडवोकेट मनिंदर सिंह ने इस मामले से जुड़ी जनहित याचिका दायर की है. याचिका में कहा गया है कि इस तरह की सुरक्षा में चूक स्वीकार्य नहीं की जा सकती. याचिका में सीनियर एडवोकेट मनिंदर सिंह ने पंजाब सरकार को उचित निर्देश देने, उत्तरदायी लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की मांग की है. कहा गया है कि इस तरह की आगे ऐसी चूक नहीं होगी.

सीएम चन्नी ने बनाई जांच के लिए कमेटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर पंजाब सरकार अब एक्शन में आई है. पंजाब सरकार ने मसले की चांच के लिए हाई-लेवल कमेटी बनाई है. इससे पहले प्रदर्शनकारियों द्वारा बुधवार को पंजाब में पीएम मोदी का काफिला रोकने के बाद से पंजाब सरकार घिरी हुई है. एक आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कमेटी में रिटायर्ड जस्टिस मेहताब सिंह गिल और प्रमुख सचिव (गृह मामलों और न्याय) अनुराग वर्मा शामिल हैं. यह कमेटी तीन दिनों में अपनी रिपोर्ट पेश करेगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×