scorecardresearch
 

उत्तराखंड में टिहरी के बाद अब नैनीताल में सड़क हादसा, खाई में गिरी जीप, 5 मौतें

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. यहां छह लोगों को ले जा रही एक जीप गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. इससे पहले टिहरी जिले में भी एक वाहन खाई में जा गिरा था. इस हादसें में भी पांच लोगों की मौत हो गई थी.

X
जीप खाई में गिरने से पांच लोगों की हो गई मौत. (Representational image) जीप खाई में गिरने से पांच लोगों की हो गई मौत. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तराखंड में नहीं थम रहे सड़क हादसे
  • मुख्यमंत्री धामी ने हादसे पर जताया शोक

Nainital Accident: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के ग्राम अधौड़ा के पास एक भीषण हादसा हो गया. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि इसी तरह प्रदेश के टिहरी गढ़वाल के घनसाली-घुट्टू मार्ग पर गुरुवार को वाहन खाई में गिर गया था. इस हादसे में भी पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए थे.

उत्तराखंड बस हादसे में एक ही परिवार के 4 की मौत, एक गांव के 8 मरे... पन्ना से लेकर देहरादून तक हलचल

जानकारी के अनुसार, नैनीताल के अधौड़ा के पास ओखलकांडा इलाके में 6 लोगों को ले जा रही जीप एक गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है. इस हादसे को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शोक जताया है. सीएम धामी ने लिखा, 'मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान और शोकाकुल परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.'

इससे पहले टिहरी जिले के घनसाली ब्लॉक में एक यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि इस यूटिलिटी वैन में आठ लोग सवार थे. हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. आसपास के लोगों ने यूटिलिटी वैन के खाई में गिरने की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

रिपोर्टः अंकित शर्मा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें