scorecardresearch
 

मैनपुरी: सपा जिलाध्यक्ष की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 200 मीटर तक सड़क पर कार को घसीटा

‘जाको राखे सांइयां, मार सके ना कोय’, ऐसा ही कुछ हुआ सपा के नेता देवेन्द्र सिंह यादव के साथ. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक ट्रक ने सपा जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव की गाड़ी को टक्कर मारी और करीब 200 मीटर घसीट कर ले गया. हालांकि इस घटना में उनकी जान बाल-बाल बच गई.

X
दुर्घटना का दृश्य दुर्घटना का दृश्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देवेन्द्र सिंह यादव हैं सपा जिलाध्यक्ष
  • अखिलेश, मुलायम से मैनपुरी का गहरा नाता

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक दिलदहला देने वाली घटना हुई है. यहां सपा के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और करीब 200 मीटर तक सड़क पर घसीटा. लेकिन वो कहते हैं ना कि ‘जाको राखे सांइयां, मार सके ना कोय’. बिल्कुल ऐसा ही हुआ सपा नेता देवेन्द्र सिंह यादव के साथ. इस पूरी घटना में उनका बाल भी बांका नहीं हुआ.

ट्रक ने देवेन्द्र सिंह यादव की कार को जब टक्कर मारी, तब वो अकेले थे. वह करहल रोड से होते हुए अपने आवास पर जा रहे थे. घटना मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके के भदावर हाउस के सामने की है. सपा जिलाध्यक्ष ने मैनपुरी सदर कोतवाली थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने इस घटना में मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच कर रही है. मैनपुरी समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव का मैनपुरी से गहरा लगाव है. अखिलेश यादव मैनपुरी जिले की ही करहल सीट से मौजूदा विधायक हैं. समाजवादी पार्टी की राजनीतिक शुरुआत में मैनपुरी का सबसे अलग योगदान है. मुलायम सिंह और अखिलेश से संबंध होने के चलते ये सूबे की वीआईपी सीट में से एक है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें