scorecardresearch
 

UP: बीजेपी विधायक के स्टीकर वाली कार ने पुलिस को मारी टक्कर, तलाशी में मिले अवैध हथियार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक व्यक्ति ने पुलिस चेकिंग के दौरान दबंगाई दिखाई. चेकिंग के लिए जब उसकी गाड़ी रोकी गई, तब उसने सिपाही को टक्कर मार दी. बाद में उसे पकड़ने के लिए पुलिस को नाकाबंदी करनी पड़ी. उसकी गाड़ी पर बीजेपी विधायक का स्टीकर लगा हुआ था.

X
संदिग्ध की कार
संदिग्ध की कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने नाकाबंदी करके पकड़ा
  • रास्ते पर और लोगों को भी मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी विधायक के स्टीकर वाली एक कार ने पुलिस सिपाही को टक्कर मारकर घायल कर दिया. दरअसल पुलिस उसे चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कार ड्राइवर ने पुलिस की टीम पर कार चढ़ाकर भागने का प्रयास किया. इस दौरान उसने एक सिपाही को टक्कर मार दी और वहां से भागने लगा. बाद में पुलिस ने नाकाबंदी करके कार ड्राइवर को पकड़ा.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर से कार में किसी संदिग्ध व्यक्ति के होने की सूचना मिली थी. वैसे भी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए इन दिनों राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी है. पुलिस ने संदिग्ध को चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की, तो आरोपी ने पुलिस टीम पर कार चढ़ाने का प्रयास किया. इसी दौरान उसने एक सिपाही को टक्कर मार दी और उसे घायल कर दिया. पुलिस से भागने के दौरान उसने रास्ते में कई और लोगों को भी टक्कर मारी.

संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी कर दी. इसके बाद कार ड्राइवर को पकड़ लिया गया. कार की तलाशी लेने के बाद पुलिस को उसमें से अवैध असलाह मिला. पुलिस अब मामले की तफ्तीश कर रही है.

पुलिस का कहना है कि उसे संदिग्ध को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. उसके बारे में सूचना मुखबिर से मिली थी. कार पर बीजेपी विधायक का स्टीकर लगा है. ये कार लाल रंग की निसान माइक्रा है.?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें