scorecardresearch
 

UP: अमेठी में ग्राम प्रधान की बाइक रैली में बजा गाना 'नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान आया' केस दर्ज

अमेठी जिले के थाना रामगंज के गांव मंगरा में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए दर्जनों बाइक और चारपहिया गाड़ियों के काफिले के साथ विजय जुलूस निकाला.

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने विजय जुलूस निकाला नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने विजय जुलूस निकाला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गांव मंगरा के नवनिर्वाचित प्रधान ने विजय जुलूस निकाला
  • ग्राम प्रधान सहित 50 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के रामगंज में एक नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान द्वारा न सिर्फ विजय जुलूस निकाला गया बल्कि एक आपत्तिजनक गाने को बजाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश की गई. इसे लेकर पुलिस नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है. 

दरअसल, अमेठी जिले के थाना रामगंज के गांव मंगरा में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए दर्जनों बाइक और चारपहिया गाड़ियों के काफिले के साथ विजय जुलूस निकाला. इतना ही नहीं माननीय सर्वोच्च न्यायालय एवं निर्वाचन आयोग द्वारा रोक के बावजूद निकले इस जुलूस का वीडियो बनाया गया और उसमें एक गाना डाला गया जिसके बोल थे "नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया".

इस वीडियो के वायरल होते ही ग्रामीण क्षेत्र में लोग बेहद गुस्सा हो गए और इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच की और संबधित मामले की गंभीरता देखते हुए नवनिर्वाचित प्रधान इमरान खान उसके साथियो जाकिर अहमद , मशूद , मक़सूद, इश्तियाक व 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 153b,188,269,270,171H और महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया. 

क्षेत्राधिकारी अमेठी अर्पित कपूर ने बताया की थाना रामगंज के मंगरा गांव में जो नवनिर्वाचित प्रधान इमरान हैं. उन्होंने एक बाइक रैली निकाली और एक आपत्तिजनक गाना बाइक ग्राउंड में बज रहा था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रधान और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई की जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें