scorecardresearch
 

'पुलिस बचाने नहीं आएगी, घर में रखें तीर कमान', बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बताए 'सुरक्षा के उपाय'

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित पोस्ट लिखी है. उन्होंने पुलिस को कायर बताते हुए अपनी सुरक्षा के इंतजाम खुद करने की नसीहत दी है.

X
साक्षी महाराज (फाइल फोटो) साक्षी महाराज (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साक्षी महाराज की विवादित फेसबुक पोस्ट
  • साक्षी महाराज ने पुलिस को बताया डरपोक

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट लिखी है. साक्षी महाराज ने पोस्ट में लोगों को अपनी सुरक्षा के उपाय बताए हैं. साथ ही पुलिस को कायर बताया है.

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले साक्षी महाराज ने अपनी नई फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि आपकी गली-मोहल्ले, घर पर अचानक भीड़ आ जाए तो बचने के क्या उपाय हैं आपके पास, अगर नहीं हैं तो कुछ कर लीजिए.

साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट में वर्ग विशेष को चिह्नित करते हुए घर में कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और ओरिजिनल तीर कमान रखने की नसीहत दी है.

उन्होंने पुलिस को कायर और डरपोक बताते हुए लिखा कि जब भीड़ आपके घरों में आएगी तो पुलिस खुद किसी दड़बे में छिप जाएगी. जब लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आएगी. जांच कमेटी में आकर मामला कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा. ऐसे मेहमानों के लिए कोल्ड ड्रिंक की एक- दो पेटी और कुछ ओरिजिनल वाले तीर कमान हर घर में होने चाहिए.

साक्षी महाराज उन्नाव सीट से बीजेपी के सांसद हैं. अक्सर उनकी तरफ से इस तरह के बयान दिए जाते हैं जो विवाद का केंद्र बन जाते हैं. दिल्ली की जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में भी साक्षी महाराज का बयान सामने आया था. उन्होंने पत्थरबाजी को पत्थर जिहाद का नाम दिया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि पत्थरबाजी में विपक्षी दलों का भी हाथ हो सकता है. इसके लिए उन्होंने केजरीवाल, गहलोत और छत्तीसगढ़ सीएम को लेकर कहा था कि इन्होंने हमेशा जहर घोलने का काम किया है. इससे पहले साक्षी महाराज ने दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों को खालिस्तानी आतंकवादी बताया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें