scorecardresearch
 

राफेल पर मोदी को घेरते हुए बोले राहुल- अभी तो और मजा आएगा

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी की तरफदारी करते हुए भ्रष्टाचार किया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

राफेल डील को लेकर देश की सियायत में रोज नया भूचाल आ रहा है. कांग्रेस एक तरफ मोदी सरकार पर डील में घोटाले का आरोप लगाकर हमलावर हैं, वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने इस मामले पर पलटवार करते हुए गांधी परिवार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ही निशाने पर ले रही है.

इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे तो वहां भी उन्होंने मोदी सरकार पर आरोपों की झड़ी लगा दी. उन्होंने सोमवार रात को कांग्रेस के सोशल मीडिया वर्कर्स से बातचीत में कहा, 'अभी तो और मजा आएगा, आने वाले वक्त में पार्टी मोदी सरकार की हर योजना में होने वाली चोरी को उजागर करेगी.'

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में राहुल गांधी ने कहा कि राफेल डील में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी की तरफदारी करते हुए भ्रष्टाचार किया है. उन्होंने कहा, 'ये जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया था, इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये पकड़ा दिए, अभी तो शुरुआत हुई है, अभी देखना मजा आएगा, आने वाले 2-3 महीनों में ऐसा मजा दिखाएगे हम आपको'

'चौकीदार नहीं, चोर है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी के जो काम हैं- राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोदबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, इन सब में चोरी है. 'एक-एक कर हम दिखा देंगे कि यो जो नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं नरेंद्र मोदी जी चोर हैं'. राहुल ने कहा कि 'जो भ्रष्टचार को मिटाने आया था, उसने खुद ही अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ दिए.'

कांग्रेस अध्यक्ष ने यह सभी बयान अमेठी में कांग्रेस सोशल मीडिया वर्कर्स के साथ बातचीत में कही. यह बातचीत वन विभाग के गेस्ट हाउस में हुए, जहां मीडिया को जाने की अनुमति नहीं थी. हालांकि राहुल गांधी के इस तंज को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड किया और फिर स्थानीय रिपोर्टर्स के साथ साझा कर दिया.

सरकार का पलटवार

कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजाद भारत में आज तक किसी भी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया. राहुल गांधी जैसे बेशर्म और गैर जिम्मेदार व्यक्ति से क्या उम्मीद की जा सकती है.

प्रसाद ने कांग्रेस से पूछा कि उनके समय में ये सौदा क्यों रद्द किया गया? क्योंकि राहुल गांधी के परिवार को कमीशन नहीं मिली और बिना कमीशन ये परिवार कोई काम नहीं करता फिर चाहे वह बोफोर्स हो, 2G हो, कोयला हो या फिर अगस्ता वेस्टलैंड हो. सब जानते हैं कि इन सभी में दलाली खाई गई है.

(ANI के इनपुट के साथ)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×