scorecardresearch
 

'सोनू सूद की बसों से फैला कोरोना', एक्टर पर बरसे महान दल के अध्यक्ष

महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कहा कि सोनू सूद की ओर से भेजी गई बसों के कारण कोरोना फैला. केशव देव ने फिल्म एक्टर सोनू सूद को आड़े हाथों लिया और कोरोना फैलाने का आरोप लगाया.

सोनू सूद (फाइल फोटो) सोनू सूद (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केशव देव मौर्य ने पीएम को बताया अदूरदर्शी
  • सीएम योगी पर भी जमकर बरसे केशव देव

कोरोना काल में लोगों की मदद कर मसीहा की तरह उभरे सोनू सूद के घर और ठिकानों पर शनिवार को भी आयकर विभाग ने छापेमारी की. आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर अब राजनीतिक गलियारों से भी खुलकर आवाज आने लगी है. दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने आयकर विभाग की कार्रवाई को लेकर सोनू सूद का समर्थन किया था. अब यूपी की पार्टी महान दल ने सोनू सूद पर निशाना साधा है.

महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने बदांयू में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ आयोजित संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सोनू सूद के पर रेड पड़ रही है. अब सोनू सूद भी बीजेपी का प्रचार करता नजर आएगा. उन्होंने कहा कि सोनू सूद की ओर से भेजी गई बसों के कारण कोरोना फैला. केशव देव ने फिल्म एक्टर सोनू सूद को आड़े हाथों लिया और उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि सोनू सूद को कोरोना काल मे बसें चलाने की परमिशन दी गई और सरकारी बसों को रोक दिया गया. कोरोना सोनू की बसों से फैला जो कोरोना संक्रमितों को ला रही थीं. केशव देव मौर्य ने कहा कि सोनू सूद को मसीहा साबित करने के लिए ऐसा किया गया क्योंकि वह आरएसएस की विचारधारा का आदमी है. अब उसपर छापे पड़ रहे हैं. वह तब बचेगा जब बीजेपी के मंच पर चुनाव प्रचार करता नजर आएगा.

महान दल के अध्यक्ष मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी जमकर बरसे. केशव देव मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अदूरदर्शी बताया और सीएम योगी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे उल्टे-सीधे निर्णय लिए गए. अगर आप देखेंगे तो भारत का प्रधानमंत्री कितना अदूरदर्शी लगेगा. महान दल के अध्यक्ष ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को स्टूल पर बैठने वाला डिप्टी सीएम तक कह डाला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें