scorecardresearch
 

कितने भी गठबंधन हो जाएं, BJP को कोई नहीं हरा सकता: साक्षी महाराज

बीजेपी जिस ढंग से पूरे देश में आगे बढ़ती जा रही है, उसको कोई नहीं रोक सकता. साक्षी महाराज ने कहा कि साल 2019 में मोदी को कोई नहीं रोक पाएगा.

X
साक्षी महाराज
साक्षी महाराज

उत्तर प्रदेश की दो लोकसभा सीटों के उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के गठबंधन की खबरों पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि कितने ही गठबंधन हो जाएं लेकिन भारतीय जनता पार्टी को कोई नहीं हरा सकता. बीजेपी के खिलाफ विपक्ष के इकट्ठे होने पर बीजेपी को लाभ हो रहा है.

उन्होंने कहा कि मायावती साल 1995 के गेस्ट हाउस कांड को नहीं भूल सकतीं, बीजेपी ने मायावती को बचाया था. वो गेस्ट हाउस कांड की पीड़ा और दर्द को नहीं भुला सकतीं. यह बीजेपी ही है जिसकी वजह से मायावती जिंदा हैं. सपा और बसपा का कभी गठबंधन नहीं हो पाएगा. बीजेपी जिस ढंग से पूरे देश में आगे बढ़ती जा रही है, उसको कोई नहीं रोक सकता. साक्षी महाराज ने कहा कि साल 2019 में मोदी को कोई नहीं रोक पाएगा. जितना मोदी के खिलाफ लोग संगठित होंगे, मोदी उतना ही आगे बढ़ेंगे.

बता दें कि यूपी की दो लोकसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए सपा-बसपा गठबंधन की खबरें थीं जिनका खंडन करते हुए मायावती ने इन्हें अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है. जो भी बीजेपी को हराएगा हमारे कार्यकर्ता उनको समर्थन और वोट देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें