scorecardresearch
 

नोएडा में मीडियाकर्मियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप शुरू, NBA ने सीएम योगी को कहा धन्यवाद

मीडियाकर्मियों को वैक्सीन लगाने के लिए सोमवार (10 मई) से नोएडा में फिल्म सिटी के पास कैंप लगाया गया है जहां मीडियाकर्मियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है.

यूपी में मीडियाकर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगाया गया है. यूपी में मीडियाकर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगाया गया है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पहले दिन करीब 500 मीडियाकर्मियों को लग रहा टीका
  • NBA ने सीएम योगी को कहा धन्यवाद
  • नोएडा में मीडियाकर्मियों के लिए वैक्सीनेशन कैंप शुरू

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से मीडियाकर्मियों और उनके परिवार को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन देने के फैसले का एनबीए (न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन) ने स्वागत किया है.मीडियाकर्मियों को वैक्सीन लगाने के लिए सोमवार (10 मई) से नोएडा में फिल्म सिटी के पास कैंप लगाया गया है जहां मीडियाकर्मियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है.

इस वैक्सीनेशन कैंप में पहले दिन अलग-अलग न्यूज चैनल के करीब 500 मीडियाकर्मियों को वैक्सीन की डोज दी जा रही है. यहां आजतक, इंडिया टीवी, न्यूज 24, एबीपी न्यूज, टीवी 18, ज़ी न्यूज और न्यूज नेशन के मीडियाकर्मियों को वैक्सीन लगाई जाएगी.उम्मीद जताई जा रही है कि 11 मई से टाइम्स नाउ, टीवी-9 और टोटल टीवी के मीडियाकर्मी भी इस वैक्सीनेशन से जुड़ जाएंगे.

एनबीए के प्रेसिडेंट रजत शर्मा ने एक प्रेस स्टेटमेंट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इस वैक्सीनेशन कैंप के लिए धन्यवाद किया है.

उन्होंने कहा, “नोएडा राष्ट्रीय स्तर के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का एक बड़ा केंद्र है. ज्यादातर टीवी पत्रकार, कैमरापर्सन दिन-रात मेहनत और बहादुरी से कोरोना महामारी संबंधी खबरें जुटाने का काम कर रहे हैं. ये मीडियाकर्मी यहां काम करते हैं और रहते हैं. मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वैक्सीनेशन की अपील की थी क्योंकि कोरोना मरीजों, उनके रिश्तेदारों, डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों से रूबरू होने के दौरान इन लोगों को भी जान का खतरा रहता है. मीडियाकर्मी भी फ्रंटलाइन वर्कर हैं और इन्हें भी वैक्सीन की जरूरत है.”

एनबीए के अध्यक्ष ने तीन मई को सीएम योगी को पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने मांग की थी कि मीडियाकर्मियों को उनके वर्कप्लेस पर वैक्सीन की सुविधा दी जाए. सीएम योगी ने इस बात को ध्यान में रखते हुए उसी दिन प्राधिकरण को वैक्सीनेशन कैंप शुरू करने के निर्देश दिए थे.

मुख्यमंत्री के इस आदेश के बाद फिल्म सिटी में मीडियाकर्मियों के लिए वैक्सीनेशन कैम्प शुरू हो गया है और अब मीडियाकर्मियों को वैक्सीन दी जा रही है. राज्य सरकार के इस फैसले का तमाम मीडिया संस्थानों और मीडियाकर्मियों ने स्वागत किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें