scorecardresearch
 

केशव प्रसाद मौर्य बोले- खटिया के लिए राहुल की पंचायत में जुटी थी भीड़

राहुल गांधी की खाट पर बैठक और राहुल के जाते ही खाट लूटने में मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने निशाना साधा है उनका कहना है कि खटिया फ्री में मिले इसीलिए वहां भीड़ इकठ्ठा हुई थी कांग्रेस को इसके पहले किसानों की याद नहीं आई.

बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

राहुल गांधी की खाट पर बैठक और राहुल के जाते ही खाट लूटने में मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने निशाना साधा है उनका कहना है कि खटिया फ्री में मिले इसीलिए वहां भीड़ इकठ्ठा हुई थी कांग्रेस को इसके पहले किसानों की याद नहीं आई.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस को केंद्र में सरकार रहते कभी किसानों की याद नहीं आई तो अब कांग्रेस किसानों के साथ खाट पंचायत लगाकर सिर्फ किसानों को ठगने का काम कर रही है उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपना वजूद ख़त्म कर चुकी है.

इसके साथ ही केशव मौर्य ने मोबाइल फ्री में बांटने पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा जिस प्रकार से जनता को लूट रही है जनता सब जानती है. फ्री में मोबाइल देकर के देश के युवाओं को भड़का रही है. सरकार युवाओं को नौकरी नहीं दे पाई जिससे नाराज युवाओं ने स्मार्ट फ़ोन के लॉलीपॉप को सिरे से नकार दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें