scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा: पुरानी रंजिश ने लिया खूनी रंग, दो लोगों को लगी गोली, एक की मौत

पिंटू और मोनू चांचली गांव में एक रिश्तेदारी में आए थे. यहां पुरानी रंजिश के चलते हुए विवाद के दौरान कुछ लोगों ने पिंटू को गोली मार दी. गोली लगने से पिंटू की मौत हो गई, जबकि मोनू घायल हो गया.

X
firing in Greater Noida
firing in Greater Noida
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थाना जेवर क्षेत्र के चाचली गांव का मामला
  • पुरानी रंजिश में हुई फायरिंग, 1 की मौत

ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के चाचली गांव में मंगलवार रात पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर फायरिंग भी हुई. दो युवकों को गोली लगी. इनमें से एक की मौत हो गई. जबकि दूसरे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्यवाही में जुट गई. 

पुरानी रंजिश का मामला

बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में फायरिंग हुई, पुलिस के मुताबिक, पिंटू और मोनू चांचली गांव में एक रिश्तेदारी में आए थे. यहां पुरानी रंजिश के चलते हुए विवाद के दौरान कुछ लोगों ने पिंटू को गोली मार दी. गोली लगने से पिंटू की मौत हो गई, जबकि मोनू घायल हो गया. 

मोनू के सिर में लगी गंभीर चोटें

पुलिस ने पिंटू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि मोनू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, मोनू को सिर में गंभीर चोटें आई हैं. हालांकि, जांच रिपोर्ट्स के बाद ये पता चल सकेगा कि पिंटू को गोली मारी गई या नहीं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें