scorecardresearch
 

UP: BJP युवा मोर्चा के नेता पर बच्ची से रेप का आरोप, भेजा गया जेल

मैनपुरी में एक 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने गिरफ्तारी के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया था. उसे गंभीर हालत में मैनपुरी के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

X
नाबालिग से रेप के आरोप में BJP नेता को भेजा जेल
नाबालिग से रेप के आरोप में BJP नेता को भेजा जेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11 साल की लड़की से रेप
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • आरोपी BJP युवा मोर्चा के नेता

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में खास बात यह है कि नेता ने गिरफ्तारी के डर से जहरीला पदार्थ खा लिया था. उसे गंभीर हालत में मैनपुरी के जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया था. पुलिस ने आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है.  

रेप के आरोप में बीजेपी का नेता गिरफ्तार 

आरोपी भारतीय जनता युवा मोर्चा का मंडल मंत्री का पदाधिकारी बताया जा रहा है. दरअसल, थाना किशनी इलाके के एक गांव में 11 साल की एक नाबालिग लड़की 27 जुलाई को पड़ोस में टीवी देखने को गई थी, उसी समय मोहल्ले का युवक गौरव चौहान लड़की को घर में खींच ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिससे लड़की हालत बिगड़ गई. 

बीजेपी नेता ने 11 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म 

आरोप है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पीड़िता और उसके परिवार को गोली मारने की धमकी दी थी. लेकिन गिरफ्तारी के डर से आरोपी ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

गिरफ्तारी के डर से आरोपी ने खाया था जहर 

पुलिस को जैसे ही आरोपी के बारे में जानकारी हुई तो सीओ सिटी अभय नरायन व पुलिस अधीक्षक मैनपुरी अशोक कुमार राय जिला अस्पताल पहुंचे और आरोपी को पुलिस कस्टडी में लिया. इलाज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया. आरोपी भारतीय जनता युवा मोर्चा का पदाधिकारी बताया जा रहा है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें