scorecardresearch
 

महिला शिक्षकों से हेडमास्टर ने की बदतमीजी, विरोध करने पर फेंके पत्थर, सामने आया VIDEO

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों के साथ बदतमीजी कर दी. जब महिला शिक्षकों ने विरोध किया तो हेडमास्टर ने हंगामा कर उन पर पत्थरबाजी कर दी. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है.

X
हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों पर फेंके पत्थर. (Photo: Video Grab)
हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों पर फेंके पत्थर. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का मामला
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज कर शुरू की जांच

यूपी के बरेली में हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों के साथ बदतमीजी कर दी. आरोप यह भी है ​कि हेडमास्टर महिला शिक्षकों के चोरी छिपे वीडियो बनाता था. इसका विरोध करने पर हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों पर पत्थरबाजी की. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. यह मामला फरीदपुर के प्राइमरी स्कूल का है. बरेली के बीएसए ने प्रधानाध्यापक रशीद को सस्पेंड कर दिया है. वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया है.

यहां देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, बरेली के फरीदपुर कस्बे के प्राइमरी स्कूल में हेडमास्टर ने महिला शिक्षकों के साथ बदतमीजी कर दी थी. यह मामला सामने आने के बाद हंगामा हो गया. आरोप है कि हेडमास्टर महिला शिक्षकों के चोरी छिपे वीडियो बनाता है. जब महिला शिक्षकों ने विरोध किया तो आरोपी ने भड़क गए. हेडमास्टर हाथापाई पर उतारू हो गए और उसने महिला शिक्षकों पर पथराव कर दिया. इस मामले का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले की शिकायत बीएसए से की गई, जिसकी जांच में घटना और आरोप सही पाए जाने पर आरोपी हेडमास्टर रशीद को सस्पेंड कर दिया गया.

आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है, साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है. मुख्य विकास अधिकारी जग प्रवेश ने कहा कि फरीदपुर के प्राथमिक विद्यालय के हेड मास्टर ने अपने साथी अध्यापक और महिला अध्यापक के विरुद्ध फोटो खींचने और उन पर पत्थर फेंकने की घटनाएं की हैं. जांच के बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है. फरीदपुर थाने में एनसीआर दर्ज करा दी गई है, और भी कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें