scorecardresearch
 

संजय दत्त को जेल में परोसी गई थी शराब, विधानसभा में सबूत पेश

संजय दत्त को पुणे की यरवडा जेल में शराब परोसने की खबर के बाद बीजेपी नेता ने इसका प्रमाण विधानसभा में पेश किया. पुणे के यरवडा जेल में पिछले दिनों आतंकी मोहम्मद खलील की मौत के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ था कि मौत से कुछ घंटे पहले उसने शराब पी थी. यह आतंकी अंडा सेल में कैद था.

संजय दत्त संजय दत्त

संजय दत्त को पुणे की यरवडा जेल में शराब परोसने की खबर के बाद बीजेपी नेता ने इसका प्रमाण विधानसभा में पेश किया. पुणे के यरवडा जेल में पिछले दिनों आतंकी मोहम्मद खलील की मौत के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ था कि मौत से कुछ घंटे पहले उसने शराब पी थी. यह आतंकी अंडा सेल में कैद था.

ऐसे में महाराष्ट्र विधान परिषद में बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने ये सवाल उठाते हुए कहा कि अगर अंडा सेल में खूंखार आतंकी खलील को शराब परोसी जा रही थी तो संजय दत्त को भी शराब परोसी जा रही है. तावड़े ने सदन मे आतंकी मोहम्मद खलील का पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट पेश किया. इस रिपोर्ट से साफ होता है कि मौत से पहले आतंकी ने शराब पी रखी थी.

गौरतलब है बीजेपी नेता विनोद तावड़े ने मुंबई ब्लास्ट केस में पांच साल की सजा काट रहे संजय दत्त को जेल से मिल रही छुट्टी पर सवाल उठाते हुए उन्हें जेल के अंदर शराब परोसे जाने का सनसनीखेज खुलासा किया था. महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता विपक्ष तावड़े ने कहा था कि संजय दत्त को पुणे की यरवडा जेल में बियर और रम की सप्लाई भी की जाती है. उन्होंने इसके पीछे पुलिस अधिकारियों का हाथ बताया. तावड़े महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध पर बोल रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें