scorecardresearch
 

यूपी के मुरादाबाद में तेज आंधी से 2 हादसे, 3 की मौत और एक बच्चा घायल

मृतकों के परिजन ने बताया ये छजलैट के पास की घटना है. उस समय आंधी तूफान बहुत ज्यादा थी. तभी ये एक्सीडेंट हुआ, पहले बाइक छोटे टेंपो से टकराई और फिर ट्रक से टकरा गई.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में आई तेज आंधी ने मोटर साइकिल से घर लौट रहे तीन युवकों की जान ले ली. परिजनों के मुताबिक, मुरादाबाद के थाना छजलैट इलाके से शाम लगभग 6 बजे बाइक सवार ये तीन युवक अनूप, अजय और दिलीप गुजर रहे थे तभी अचानक आई तेज आंधी की वजह से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर उनके आगे चल रहे वाहनों से टकरा गई.

इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया, तब तक बहुत देर हो चुकी थी. जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि पुलिसकर्मी तीन युवकों को लेकर आए थे जो मृत अवस्था में थे.  

मृतकों के परिजन ने बताया ये छजलैट के पास की घटना है. उस समय आंधी तूफान बहुत ज्यादा थी. तभी ये एक्सीडेंट हुआ, पहले बाइक छोटे टेंपो से टकराई और फिर ट्रक से टकरा गई.

वहीं, दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में आई तेज आंधी ने घर की छत पर खेल रहे एक मासूम नितान्शु को अपनी चपेट में ले लिया. राजेश का 6 साल का बेटा शुक्रवार की शाम घर की छत पर खेल रहा था तभी अचानक तेज आंधी आ गई. तेज हवा ने बच्चे को छत से उड़ा दिया. बच्चा आंधी की वजह से छत से गिरने के बाद गंभीर रूप से घायल है. बच्चे को परिजनों के पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है.

बच्चे के पिता राजेश ने कहा कि छत पर खेलते हुए तेज आंधी के चलते मेरा बच्चा छत से गिर गया था. बच्चे की हालत में पहले से सुधार है. आंधी बहुत तेज थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. मैंने प्रशासन को इस बारे में कोई सूचना नहीं दी है.

पड़ोसी ने बताया कि बच्चे छत पर खेल रहे थे. साढ़े 6 बजे आंधी आई उसी दौरान बच्चा छत से गिर गया. हम सबसे पहले बच्चे को टीएमयू अस्पताल लेकर गए, जहां हमें कोई खास रेस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद हम घायल बच्चे को कोसमोस लेकर आए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें