scorecardresearch
 

दीदी के साथ इफ्तार में पहुंचे दादा, पहनी टोपी

सौरव गांगुली को क्लब के अध्यक्ष और तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुल्तान अहमद द्वारा आमंत्रित किया गया था. गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी हैं.

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं सौरव गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष हैं सौरव गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली सोमवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ इफ्तार पार्टी में दिखे. गांगुली ने यहां पर टोपी भी पहनी और प्रार्थना भी की. इफ्तार पार्टी का आयोजन मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब ने किया था, जिसमें 1200 मेहमान थे. सीएम ममता बनर्जी मुख्य अतिथि थीं.

सौरव गांगुली को क्लब के अध्यक्ष और तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुल्तान अहमद द्वारा आमंत्रित किया गया था. गांगुली बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष भी हैं. यह दूसरा मौका है जब गांगुली किसी राजनीतिक आयोजन में पहुंचे थे. इससे पहले वो ममता बनर्जी के दूसरे शपथ ग्रहण में दिखाई दिए थे. यहां तक कि इस साल हुए राज्य के विधानसभा चुनावों में गांगुली ने तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार और जगमोहन डालमिया की बेटी वैशाली डालमिया के लिए प्रचार भी किया था.

राजनीतिक कार्यक्रमों में बढ़ती मौजूदगी से गांगुली के सक्रिय राजनीति में आने के कयासों को बल मिल सकता है.

राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनकी धर्मनिरपेक्ष छवि और अल्पसंख्यकों के लिए मुखर समर्थन के लिए जाना जाता रहा है. अल्पसंख्यकों से जुड़े किसी भी समारोह का हिस्सा बनने से वह शायद ही कभी मौका छोड़ती होंगी.

सुल्तान अहमद ने कहा कि हमारी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य में धर्मनिरपेक्ष और सद्भाव में विश्वास रखता है. वह हर समुदाय के साथ बराबरी का व्यवहार करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें