scorecardresearch
 

ललित मोदी से मुलाकात को प्रियंका गांधी के दफ्तर ने किया खारिज

पूर्व आईपीएल चीफ ललित मोदी की ओर से लंदन में मुलाकात किए जाने के दावे से प्रियंका गांधी ने इनकार किया है. सूत्रों के मुतबिक, प्रियंका ने कहा कि उनके और ललित मोदी के बीच किसी तरह की मुलाकात नहीं हुई है.

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो) प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

पूर्व आईपीएल चीफ ललित मोदी की ओर से लंदन में मुलाकात किए जाने के दावे से प्रियंका गांधी ने इनकार किया है. सूत्रों के मुतबिक, प्रियंका ने कहा कि उनके और ललित मोदी के बीच किसी तरह की मुलाकात नहीं हुई है.

ललित मोदी ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह दावा करते हुए सनसनी फैला दी थी कि उन्होंने लंदन में गांधी परिवार से सदस्यों से भी मुलाकात की थी.

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी ललित मोदी से नहीं मिलीं. प्रियंका गांधी के दफ्तर ने कहा कि सार्वजनिक तौर पर उनकी ललित मोदी से कहीं भी मुलाकात नहीं हुई, दो भी बयान दिए जा रहे हैं, वह उन्हें फंसाने के लिए हैं.

 

गांधी परिवार के बचाव में उतरे दिग्व‍िजय
कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्व‍िजय सिंह ने गांधी परिवार पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अगर सड़क पर अचानक कोई मिल जाए, तो इससे अपराध नहीं हो जाता. उन्होंने सवाल किए, 'अगर दुबई में दाऊद मिल जाए, तो यह अपराध है? क्या प्रियंका गांधी ने किसी तरह की सिफारिश की है?' उन्होंने हमले तेज करते हुए कहा, 'BJP की मंत्री, सीएम ने एक अपराधी की सिफारिश की है.'

 

ललित मोदी ने ट्व‍िटर पर यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि लंदन में गांधी परिवार से मिलकर उन्हें खुशी हुई. उन्होंने प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से अलग-अलग मिलने का दावा किया. ये मुलाकात साल 2013 और 2014 में होने की बात कही गई है.

कांग्रेस ने दी सफाई
कांग्रेस ने इस पर अपनी सफाई पेश की है. कांग्रेस ने कहा है कि लंदन में गांधी परिवार से ललित मोदी की मुलाकात पहले से तय नहीं थी. पार्टी ने कहा कि रेस्टोरेंट में अचानक हुई मुलाकात कोई बड़ा मसला नहीं है. मीडिया में मामला गरमाने पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, 'यह मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश है. ललित मोदी को कभी भी न्योता नहीं दिया गया.' उन्होंने सवाल किया, 'बड़े मोदी और छोटे मोदी में आखिर क्या संबंध है?' उन्होंने आरोप लगाया कि 'बड़े मोदी' 'छोटे मोदी' की मदद कर रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें