scorecardresearch
 

बंगलुरु में स्कूल के पास फिर दिखा तेंदुआ, मची दहशत

पूर्वी बंगलुरु के नजदीक विबज्योर स्कूल में एक तेंदुए के घुसने के दो दिन बाद उसी स्कूल के पास दो तेंदुए देखे जाने की बात सामने आई है.

X
एक तेंदुआ पकड़ा गया अब दूसरे की तलाश
एक तेंदुआ पकड़ा गया अब दूसरे की तलाश

पूर्वी बंगलुरु के नजदीक एक प्राइवेट स्कूल में एक तेंदुए के घुसने के दो दिन बाद उसी स्कूल के पास दो तेंदुए देखे जाने की बात सामने आई है. हालांकि एक वन अधिकारी ने कहा, ‘मैं एक तेंदुआ देखे जाने की पुष्टि कर सकता हूं, लेकिन क्षेत्र में रह रहे लोगों का कहना है कि उन्होंने विबज्योर स्कूल में और आसपास दो तेंदुए देखे हैं.' अधिकारी ने कहा कि तेंदुआ रात साढ़े नौ बजे से दस बजे के बीच देखा गया.

एक वन अधिकारी ने कहा, 'रात भर तेंदुए को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया. तेंदुए को पकड़ने के लिए अधिकारी अभियान तब तक जारी रखेंगे जब तक तेंदुए को दबोच नहीं लिया जाता. वन अधिकारी, स्थानीय पुलिस, एंबुलेंस सर्विस को अलर्ट पर रखा गया है.'

पुलिस ने बताया कि स्कूल ने कल की छुट्टी की घोषणा कर दी है. सात फरवरी को बंगलुरु के विबज्योर स्कूल में रविवार सुबह घुस आए एक तेंदुए को आखिरकार वन विभाग के अधि‍कारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया था. दिनभर इस तेंदुए ने पूरे स्कूल परिसर में जमकर आतंक मचाया. हालांकि छुट्टी की वजह से बच्चे स्कूल में नहीं थे, लेकिन इसने 6 लोगों को घायल कर दिया. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें